झारखंड विधानसभा चुनाव: गढ़वा में खूनी संघर्ष, BJP कार्यकर्ता को मारी गोली

पार्टी कार्यकर्ता पर हमला होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंचे बीजेपी विधायक सह वर्तमान प्रत्याशी सत्येंद्र नाथ तिवारी पूरी तरह आक्रोशित दिखे. उनके द्वारा सीधे तौर में कहा गया कि जेएमएम द्वारा इस घटना को अंजाम दिलाया गया है.

झारखंड विधानसभा चुनाव: गढ़वा में खूनी संघर्ष, BJP कार्यकर्ता को मारी गोली
बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गोली.

गढ़वा: वर्तमान दौर की राजनीति आपसी कटुता, द्वेष और दुश्मनी से परिपूर्ण हो चुकी है. तभी तो झारखंड में हो रहा यह विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) गढ़वा में खूनी संघर्ष का रूप अख़्तियार कर लिया है. चुनाव प्रचार में जुटे एक युवक को गोली मार दी गयी. 

गढ़वा (Garhwa) जिला अस्पताल में इलाज़रत चिनिया थाना क्षेत्र के डोल गांव निवासी छोटू को अज्ञात लोगों ने गोली मारी. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छोटू की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. इधर, परिजन बताते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देने के लिए कहना ही हमलोगों के लिए काल बन गया, क्योंकि जेएमएम को वोट देने के लिए उनके द्वारा कहने और हमलोगों के नहीं मानने के बाद लोगों द्वारा गोली मार दी गयी.

वहीं, पार्टी कार्यकर्ता पर हमला होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंचे बीजेपी विधायक सह वर्तमान प्रत्याशी सत्येंद्र नाथ तिवारी पूरी तरह आक्रोशित दिखे. उनके द्वारा सीधे तौर में कहा गया कि जेएमएम द्वारा इस घटना को अंजाम दिलाया गया है.

बीजेपी विधायक द्वारा सीधे तौर पर आरोप लगाए जाने का जवाब देते हुए जेएमएम प्रवक्ता ने विधायक की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि घटना किस कारण हुआ यह तो जांच का विषय है, लेकिन उनके द्वारा राजनीति करते हुए सीधे जेएमएम को आरोपी बताया जा रहा है, जो गंदी राजनीति का परिचायक है. उन्होंने कहा कि विधायक अपनी हार को देखते हुए हताश हो गए हैं. इसलिए इस तरह की बातें कह रहे हैं.

चुनाव को शांतिपूर्ण गुजारने को लेकर जुटा प्रशासन भी इस घटना को ले कर गंभीर है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, एक तरफ घटना की जांच शुरू हो चुकी है. वहीं, गोली चलाने वाले की गिरफ़्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है.