पिता रघुवर दास को जिताने चुनावी मैदान में उतरे ललित, लोगों से की वोट की अपील

ललित दास अपने पिता को जीत दिलाने के लिए चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं. सोमवार को उन्होंने समर्थकों के साथ जमशेदपुर के बिरसानगर का दौरा किया.

पिता रघुवर दास को जिताने चुनावी मैदान में उतरे ललित, लोगों से की वोट की अपील
रघुवर दास के बेटे ललित दास ने किया चुनाव प्रचार. (फाइल फोटो)

जमशेदपुर: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में जमशेदपुर पूर्वी हॉट सीट बन गई है. यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से मुख्यमंत्री रघुवर दास और बीजेपी के बागी और निर्दलीय उम्मीदवार सरयू राय आमने-सामने हैं. दोनों तरफ से धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है. अपने पिता और सीएम रघुवर दास को जिताने के लिए उनके बेटे ललित दास ने मोर्चा संभाल लिया है.

ललित दास अपने पिता को जीत दिलाने के लिए चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं. सोमवार को उन्होंने समर्थकों के साथ जमशेदपुर के बिरसानगर का दौरा किया. इस दौराना उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील भी की.

अपने पिता और झारखंड के सीएम रघुवर दास को विधानसभा चुनाव में छठी बार जीत दिलाने के लिए ललित दास भी चुनाव मैदान में उतर गए हैं. सोमवार को उन्होंने बिरसानगर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया. उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं भी सुनीं. ललित दास ने उनसे राशन कार्ड बनवाने का वादा किया. साथ ही कहा कि झारखंड में बीजेपी सरकार ने बेहतर काम किया है. साथ ही दावा किय कि फिर से उनके पिता की भारी बहुमत से जीत होगी और राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी.

उल्लेखनीय है कि झारखंड में पांच चरणों में होने वाले इस चुनाव के पहले चरण का मतदान मतदान 30 नवंबर को होगा, जबकि 20 दिसंबर को पांचवें और आखिरी चरण का मतदान संपन्न होगा. जमशेदपुर में मतदान दूसरे चरण में यानी सात दिसंबर को होना है. 23 दिसंबर को मतगणना होगी.