झारखंड के चुनावी समर में होगा स्टार वॉर, सियासी दलों ने बुक किए हेलीकॉप्टर

झारखंड की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचार की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास संभालेंगे. पार्टी ने चार डबल इंजन वाला हेलीकॉप्टर बुक किया है.

झारखंड के चुनावी समर में होगा स्टार वॉर, सियासी दलों ने बुक किए हेलीकॉप्टर
BJP ने चार डबल इंजन वाला हेलीकॉप्टर बुक किया है. (फाइल फोटो)

सौरभ शुक्ला, रांची: झारखंड के चुनावी समर में स्टार वॉर से होगा धुआंधार प्रचार. वोटर्स को अपने पाले में करने के लिए कई बड़े नेता करेंगे झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार करते दिखेंगे. कम समय में ज्यादा से ज्यादा जगहों पर जनसभाओं के लिए राजनीतिक दलों ने हेलीकॉप्टर (उड़न खटोले का) इंतजाम किया है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उड़न खटोले पहुंच चुके हैं. लिहाजा अब उड़ान भरने के लिए तैयार हैं.

कांग्रेस ने झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) के लिए 40 स्टार प्रचारकों को सूची में रखा है. सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद जैसे कई ऐसे दिग्गज नाम हैं जो उड़न खटोले से उड़ान भरकर झारखंड के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी का प्रचार करेंगे. फिलहाल कांग्रेस ने एक हेलीकॉप्टर बुक किया है.

वहीं, झारखंड की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचार की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास संभालेंगे. पार्टी ने चार डबल इंजन वाला हेलीकॉप्टर बुक किया है. वहीं, झामुमो के प्रचार की कमान शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन संभालेंगे. JMM ने भी एक हेलीकॉप्टर प्रचार के लिए बुक कर रखा है.

आरजेडी ने भी अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव और कई सांसद और पूर्व सांसद ने पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं, झाविमो के स्टार प्रचारक बाबूलाल मरांडी होंगे. एक उड़नखटोला पार्टी के प्रचार का कमान संभालेगा.