बिरसा जयंती पर कांग्रेस लॉन्च करेगी कैंपेन, RPN Singh बोले- हमारा गठबंधन मजबूत

आरपीएन सिंह ने कहा कि विपक्ष पर बोलने से पहले एनडीए को अपना घर संभालना चाहिए. भारतीय जनता पार्टी (BJP) का गठबंधन पूरे देश में देखा जाए तो बिखरता जा रहा है. 

बिरसा जयंती पर कांग्रेस लॉन्च करेगी कैंपेन, RPN Singh बोले- हमारा गठबंधन मजबूत
रांची पहुंचे कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह. (फाइल फोेटो)

रांची: झारखंड कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह (RPN Singh) आज यानी गुरुवार को रांची पहुंचे. रांची पहुंचने पर उन्होंने सबसे पहले भगवान बिरसा मुंडा (Birsa Munda) को याद किया. साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा की जयंती पर आज कांग्रेस अपना कैंपेन लॉन्च करने जा रही है. हमारा गठबंधन मजबूत है और चिंता की कोई बात नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष पर बोलने से पहले एनडीए को अपना घर संभालना चाहिए.

आरपीएन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) का गठबंधन पूरे देश में देखा जाए तो बिखरता जा रहा है. वहीं, प्रदीप बालमुचू और मानस सिन्हा के दूसरे दल में जाने पर बोले आरपीएन सिंह ने कहा कि ऐसे लोग अपने परिवार के टिकट के लिए लड़ाई लड़ते हैं.

कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए ऐसे नेता आवाज नहीं उठाते हैं. साथ ही आरपीएन सिंह ने दावा किया कि इसबार झारखंड में यूपीए गठबंधन को जनता जनादेश देगी.

ज्ञात हो कि झारखंड विधानसभा चुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM), कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का महागठबंधन है. तीनों पार्टी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. वहीं, बीजेपी और ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन (AJSU) के बीच अभी तक सीटों पर सहमति नहीं बनी है.