close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले बोकारो में AJSU ने भरी हुंकार, ताकत दिखाने की कोशिश

विनोद बिहारी महतो के जरिए ही झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) राजनीति के शिखर पर पहुंची थी. महतो वोट बैंक भी झारखंड में कभी अपना स्थान रखता था. 

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले बोकारो में AJSU ने भरी हुंकार, ताकत दिखाने की कोशिश
आजसी अध्यक्ष सुदेश महतो ने सभा को संबोधित किया.

मृत्युंजय मिश्रा, बोकारो : अखिल झारखंड छात्र संघ (AJSU) ने आगामी विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) को देखते हुए बोकारो में हुंकार भरा है. पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो ने बोकारो के वन्दनकियारी और कसमार में सभा को संबोधित किया. विनोद बिहारी महतो की जयंती के बहाने आजसू ने भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाई है. बोकारो (Bokaro) के कसमार के हिसीम केदला में विनोद बिहारी के आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया.

बोकारो में आजसू ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारी शुरू कर दी है. सुदेश महतो की सभा में भारी संख्या में लोग इकट्ठा जुटे. ज्ञात हो कि विनोद बिहारी महतो के जरिए ही झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) राजनीति के शिखर पर पहुंची थी. महतो वोट बैंक भी झारखंड में कभी अपना स्थान रखता था. ऐसे में आजसू महतो वोट को अपने पाले में करने की कोशिश करती दिख रही है.

बोकारो के कसमार और चन्दनकियारी में आजसू के कार्यक्रम में समाज के लोगों का हुजुम देखने को मिला. इस दौरान सुदेश महतो ने लोगों से एकजुट रहने की अपील की है. साथ ही कहा कि विनोद बाबू के आदर्शों पर चलकर ही आज आजसू लोकसभा तक पहुंची है. सुदेश महतो ने कहा कि उन्होंने जिस समाज को बनाने का सपना देखा था, उसे आजसू पूरा करेगी.

झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बोकारो में आजसू ने गोमिया विधानसभा के कसमार और चन्दन कियारी विधानसभा में कार्यकत्र्ताओ के साथ संवाद किया. पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. यह दावा गोमिया विधानसभा के संभावित प्रत्याशी लत्बोदर महतो ने की है.