झारखंड चुनाव: भूपेश बघेल का रघुवर सरकार पर हमला, बोले- बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में इजाफा

झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा है कि राज्य में नक्सलवाद बढ़ा है, जिसका उदाहरण है कि पांच चरण में इस राज्य में विधानसभा का चुनाव आयोजित किया गया है.

झारखंड चुनाव: भूपेश बघेल का रघुवर सरकार पर हमला, बोले- बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में इजाफा
झारखंड में चुनाव प्रचार के दौरान भूपेछ बघेल.

सौरभ शुक्ला, रांची: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) का साथ उनके सहयोगी दल ही छोड़ रहे हैं. चुनाव में अगले पांच साल के लिए झारखंड की राजनीति की तस्वीर साफ हो जाएगी. उन्होंने कहा कि सरयू राय भी मुख्यमंत्री के खिलाफ हैं. देश की जनता का मूड बदल रहा है. बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं है.

दरसअल, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल झारखंड दौरे पर हैं. धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने से पूर्व उन्होंने कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि रघुवर दास (Rghubar Das) की सरकार पांच साल जरूर चली है लेकिन, किसी भी क्षेत्र में सरकार की उपलब्धि देखने को नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि झारखंड में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार में बढ़ोतरी हुई है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर का रास्ता इसलिए नहीं खुल रहा था क्योंकि कांग्रेस रुकावट डालती थी: अमित शाह

वहीं, झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा है कि राज्य में नक्सलवाद बढ़ा है, जिसका उदाहरण है कि पांच चरण में इस राज्य में विधानसभा का चुनाव आयोजित किया गया है. उन्होंने महागठबंधन को मजबूत बताते हुए एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में लड़ाई लड़ने की बात भी कही.

जाहिर है झारखंड के चुनावी समर को साधने के लिए कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर हमलावर दिखे वहीं, झारखंड कांग्रेस चुनाव प्रभारी आरपीएन भी सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूके.