झारखंड में तेज हुआ नेताओं के बीच जुबानी जंग, BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना

झारखंड में सभी सियासी पार्टियां चुनावी तैयारी में है. चुनावी मौसम में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला तो इस पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. 

झारखंड में तेज हुआ नेताओं के बीच जुबानी जंग, BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना
बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) की तारीख नजदीक आती जा रही है, सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी और आक्रामक होता दिख रहे है. बीजेपी (BJP) के एक कार्यक्रम में झारखंड के नगर विकास मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस नेताओं को थेथर बताया. साथ ही कांग्रेस के वंशवाद पर भी निशाना साधा. इतना ही नहीं झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने भी नगर विकास मंत्री पर जुबानी हमला बोला है.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यक्रम में नगर विकास मंत्री सीपी सिंह (CP Singh) ने कांग्रेस के वंशवाद पर हमला बोला तो कांग्रेसियों को थेथर तक बता दिया. साथ ही कहा कि बहस में इनकी थेथरई देखने लायक होती है. 

झारखंड में सभी सियासी पार्टियां चुनावी तैयारी में है. चुनावी मौसम में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला तो इस पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है. झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि सीपी सिंह को केंद्रीय नेतृत्व और बीजेपी ने कह दिया है कि आपका टिकट कट गया है. तभी से ऐसा लग रहा है कि उनके दिमाग का सारा कनेक्शन कट गया है.

झारखंड में विधानसभा चुनाव दहलीज पर है. ऐसे में हर दल को सत्ता की चाहत है. सत्ता की इस चाहत में जनता की अदालत में एक-दूसरे को घसीटने के दौरन बोल भी बिगड़ रहे हैं.