झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर से PM मोदी भरेंगे 'हुंकार', डाल्टनगंज में पहली रैली
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर से PM मोदी भरेंगे 'हुंकार', डाल्टनगंज में पहली रैली

चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 नवंबर होने वाली पहली रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह दिल्ली से चार दिन पहले ही झारखंड पहुंचकर कैंप कर रहे हैं.

झारखंड में पीएम मोदी बीजेपी के लिए करेंगे कई रैली. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह 21 नवंबर से रैलियों की शुरुआत कर चुके हैं. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैलियां 25 नवंबर से शुरू होंगी. प्रधानमंत्री मोदी डाल्टनगंज में रैली कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएंगे. इसके बाद वह अन्य दिन भी रैलियां करेंगे. चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 नवंबर होने वाली पहली रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह दिल्ली से चार दिन पहले ही झारखंड पहुंचकर कैंप कर रहे हैं.

शनिवार को उन्होंने डाल्टनगंज में रैली स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया और अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को खास दिशा-निर्देश दिए.

पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने इससे पहले, शुक्रवार को हुसैनाबाद में प्रत्याशी विनोद सिंह के समर्थन में रोड शो किया था. वहीं 21 नवंबर को उन्होंने डाल्टनगंज में जनसभा को संबोधित किया था.

उल्लेखनीय है कि झारखंड में पांच चरणों में होने वाले इस चुनाव के पहले चरण का मतदान मतदान 30 नवंबर को होगा, जबकि 20 दिसंबर को पांचवें और आखिरी चरण का मतदान संपन्न होगा. डाल्टनगंज में मतदान तीसरे चरण में नौ दिसंबर को होना है. 23 दिसंबर को मतगणना होगी. 

(IANS इनपुट)