close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड विधानसभा चुनाव: BJP अध्यक्ष का AJSU को दो टूक, कोल्हान में मिलेगी सिर्फ जुगसलाई सीट

चक्रधरपुर में आजसू के फुटबॉल मैच आयोजन में जुटी भीड़ पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोल्हान में फुटबॉल बेहद लोकप्रिय खेल है, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है. 

झारखंड विधानसभा चुनाव: BJP अध्यक्ष का AJSU को दो टूक, कोल्हान में मिलेगी सिर्फ जुगसलाई सीट
बीजेपी अध्यक्ष का AJSU को दो टूक.

आनंद, चाईबासा: झारखंड के कोल्हान में आजसू की दावेदारी पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने साफ कहा कि 2014 के सीट शेयरिंग के अनुसार ही 2019 में भी आजसू को सीट मिलेगी. गिलुवा ने साफ कहा कि पश्चिम सिंहभूम जिला में किसी सीट पर पर आजसू की दावेदारी है ही नहीं, पूरे कोल्हान में सिर्फ एक सीट जुगसलाई पर आजसू का दावा बनता है जो उसे मिलेगा. चक्रधरपुर और मझगांव सीट आजसू को देने का सवाल ही नहीं.

चक्रधरपुर में आजसू के फुटबॉल मैच आयोजन में जुटी भीड़ पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोल्हान में फुटबॉल बेहद लोकप्रिय खेल है, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है. बीजेपी अध्यक्ष ने आजसू को नसीहत देते हुए कहा कि फुटबॉल मैच में जुटी भीड़ को अपना समर्थक और कार्यकर्ता मान लेना बड़ी भूल होगी.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आजसू के साथ गठबंधन राष्ट्रीय समिति के साथ हुआ है. इसमें वे कुछ नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में हुई कुछ चूक से बीजेपी सबक लेकर विधानसभा में उसे नहीं दोहराएगी. सभी बीजेपी नेता-कार्यकर्ता ईमानदारी से काम करेंगे और कोल्हान की सभी पांचों सीटों पर जीते दर्ज करेंगे.

ज्ञात हो कि झारखंड में चुनाव की तारीखों का ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन चुनावी बिगुल बज चुके हैं. मुख्यमंत्री रघुवर दास इन दिनों झारखंड की यात्रा पर निकले हैं और लोगों को अपने पांच साल के कार्यकाल का हिसाब दे रहे हैं.