पलामूः बीजेपी नेता और उनकी बेटी की हत्या का खुलासा, मृतका के प्रेमी ने किया था मर्डर
Advertisement

पलामूः बीजेपी नेता और उनकी बेटी की हत्या का खुलासा, मृतका के प्रेमी ने किया था मर्डर

पुलिस ने शुक्रवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर बताया कि सुरेंद्र गुप्ता की बेटी शिल्पी के प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

बीजेपी नेता और उनकी बेटी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

पलामूः झारखंड के पलामू स्थित चैनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले बीजेपी नेता सुरेंद्र गुप्ता और उनकी 20 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने शुक्रवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर बताया कि सुरेंद्र गुप्ता की बेटी शिल्पी के प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस ने मृतका के प्रमी और हत्या के आरोपी राहुल पासवान समेत राजेश और ललित को गढ़वा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले सुरेंद्र गुप्ता की हत्या की और जब शिल्पी ने इसका विरोध किया तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया.

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी राहुल ने बताया कि 2013 से उसके और शिल्पी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने बताया कि वह शिल्पी से शादी भी की थी. जिससे उसके पिता सुरेंद्र गुप्ता नाराज थे.

पुलिस ने बताया कि एक महीने पहले सुरेंद्र गुप्ता के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसे राहुल ने ही अंजाम दिया था. पुलिस इस मामले में और पूछताछ कर रही है. और इसमें संलिप्त अन्य लोगों की खोज की जा रही है. वहीं, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

राहुल ने बताया कि वह सुरेंद्र गुप्ता से माफी मांगने गया था. लेकिन उसे लगा की वह हमें मार देंगे तो उसने पिस्टल से सुरेंद्र गुप्ता पर गोली चला दी. वहां से निकलने के दौरान शिल्पी ने जब उससे कहा कि मेरे पिता की हत्या की इसिलए हमारा रिश्ता खत्म हो जाएगा तो उसने शिल्पी को भी गोली मार दी.

दोहरे हत्याकांड में मृतक सुरेंद्र गुप्ता के पुत्र अभय गुप्ता ने आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें पांच नामजद तथा तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.