close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: चुनावी मोड में आई BJP, घाटशिला में लाभुक सम्मेलन का आयोजन

बहरागोडा के नेताजी सुभाष शिशु उद्यान मैदान में बीजेपी की तरफ से लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्वी सिंहभूम के सांसद विद्युत वरण महतो शामिल हुए. 

झारखंड: चुनावी मोड में आई BJP, घाटशिला में लाभुक सम्मेलन का आयोजन
घाटशिला में बीजेपी का लाभार्थी सम्मेलन.

घाटशिला: झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है. अपनी पहुंच घर के चूल्हे तक दस्तक देकर बनाने में जुटी है. इसी क्रम में बीजेपी के द्वारा ‌राज्य में विधानसभा के हिसाब से लाभुक सम्मेलन का आयोजन कर रही है. इसके तहत घाटशिला के बहरागोड़ा में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

बहरागोडा के नेताजी सुभाष शिशु उद्यान मैदान में बीजेपी की तरफ से लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्वी सिंहभूम के सांसद विद्युत वरण महतो शामिल हुए. उन्होंने लाभार्थियों को सरकार से मिलने वाली योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में अगर फिर से बीजेपी की सरकार आती है तो लोगों को डबल इंजन की सरकार होने का फिर से फायदा मिलेगा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर सरकार ने अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है. पांच वर्षों में केन्द्र और राज्य की सरकार ने जितनी भी योजनाए लेकर आई, उसका अधिक से अधिक लाभ आम लोगों को मिला है. सरकार लोगों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है. आज आम लोगों को गैस चूल्हा और सिलिंडर मुफ्त में मिल रहे हैं. घरों में शौचालय बन रहे हैं.

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगों को घर मिल रहे हैं. साथ ही गांव-गांव सड़कों के जाल बिछाए जा रहे हैं. सांसद ने कहा कि क्षेत्र में जो विकास हो रहे हैं, वह देश के प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री के प्रयास से हो रहे हैं.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीस सूत्री प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेंद्र सिंह, बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी, बीजेपी के जुझारू नेता समीर महंती समेत अन्य वक्ताओं ने कहा कि गांव में रहने वाले गरीब का हाल किसी ने आज तक नहीं लिया था, जबसे नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तबसे गरीबों की समस्या का समाधान हो रहा है.