BJP अध्यक्ष ने किया पहले चरण में क्लीन स्वीप का दावा, हेमंत सोरेन पर भी साधा निशाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद आजसू को साथ लिया जाना स्वागत योग्य है. 

BJP अध्यक्ष ने किया पहले चरण में क्लीन स्वीप का दावा, हेमंत सोरेन पर भी साधा निशाना
लक्ष्मण गिलुआ ने साधा हेमंत सोरेन पर निशाना. (फाइल फोटो)

चाईबासा: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने प्रथम चरण में होने वाले मतदान में सभी सीटों पर जीत का दावा किया है. साथ ही उन्होंने झामुमो के कार्यकारी अधयक्ष हेमंत सोरेन पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चक्रधरपुर के झामुमो विधायक शशिभूषण सामड के द्वारा हेमंत पर टिकट बेचने का जो आरोप लगाया गया था वह सही है. लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि चक्रधरपुर के पूर्व विधायक काफी लोकप्रिय रहे. ऐसे में उनका टिकट झामुमो द्वारा काटा जाना समझ से बाहर है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद आजसू को साथ लिया जाना स्वागत योग्य है. लेकिन हेमंत सोरेन के उस बयान पर कि एनडीए के घटक दलों के अलग-अलग चुनाव लड़ने पर कहा कि उन्हें पहले खुद की गिरेबां में झांककर देखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- झारखंड चुनाव: पहले चरण के मतदान के लिए थमा प्रचार का शोर, 30 नवंबर को वोटिंग

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के कथनी और करनी में काफी अंतर होता है. चुनाव में आदिवासी-मूलवासी का मुद्दा उठाते हैं और सत्ता में आते ही आदिवासी-मूलवासी को भूलकर बाहरी को ठेका देते हैं. हेमंत सोरेन आदिवासी-मूलवासी को बालू का ठेका देने लायक नहीं समझते हैं.

ज्ञात हो कि प्रथम चरण के चुनाव में महज अब कुछ ही घंटे शेष बचे हैं. पहले चरण के चुनाव में सबसे बड़ी और हॉट सीट बनी लोहरदगा में बीजेपी, आजसू और कांग्रेस के बीच मुकाबला है.