झारखंड: हेमंत सोरेन का ऐलान- सोशल डिस्टेंसिंग के साथ तालाब में मना सकेंगे छठ
Advertisement

झारखंड: हेमंत सोरेन का ऐलान- सोशल डिस्टेंसिंग के साथ तालाब में मना सकेंगे छठ

सीएम ने साथ ही अपील की है कि यह वक्त बहुत विपरीत है कोरोना का संक्रमण अभी भी वातावरण में हैं. इसका इलाज आपके पास आप के हाथ में है. 

हेमंत सोरेन ने कहा है कि संक्रमण अभी गया नहीं है.(फाइल फोटो)

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा छठ का पर्व सामने है और विशेषकर बिहार, झारखंड जैसे राज्यों में इसकी महत्ता है. आपदा विभाग से जो गाइडलाइन जारी किया गया था ,वो भारत सरकार के आदेश के अनुरूप, देश के पीएम के वचनों के अनुरुप निकाला गया है. 

 सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा कि आप उन बातों को याद करें, देश के पीएम कहते हैं जब दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं. दो गज की दूरी यही दो लाइन उस आदेश में है. जिस तरीके से बीजेपी के लोगों ने आस्था के पर्व को राजनीतिक रंग देने का प्रयास किया है. लेकिन, आज मेरी पहली प्राथमिकता है राज्य के जनता की सुरक्षा और जान माल की रक्षा इस त्योहार के जरिए परिवार के लंबी उम्र की कामना भी कई जाती है. संक्रमण अभी गया नहीं है.

बिहार चुनाव में बड़ी संख्या में यहां से फोर्स गयी थी 50 फीसदी पॉजिटिव हैं. बड़ी संख्या में लोग यहां से बिहार छठ मनाने गए हैं. किस रूप में आएंगे पता नहीं. आज जो पीएम का वचन है जब तक दवाई नहीं कोई ढिलाई नहीं ,बीजेपी के साथी यही ढिलाई की मांग कर रहे हैं. जन भावना के तहत हमने निर्णय लिया है नदी तालाब में गाइडलाइन का पालन करते हुए त्योहार मनाएं. 

सीएम ने साथ ही अपील की है कि यह वक्त बहुत विपरीत है कोरोना का संक्रमण अभी भी वातावरण में हैं. इसका इलाज आपके पास आप के हाथ में है. अपने-अपने घर मे ही त्योहार मनाएं, व्यक्तिगत आग्रह है.