लातेहार में रघुवर दास बोले- 'झारखंड में फिर एकबार डबल इंजन सरकार बनाने की जरूरत'

लातेहार में रघुवर दास बोले- 'झारखंड में फिर एकबार डबल इंजन सरकार बनाने की जरूरत'

मनिका हाई स्कूल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि एकबार फिर झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत है. इसलिए ग्रामीणों का आशीर्वाद लेने आया हूं.

लातेहार में रघुवर दास बोले- 'झारखंड में फिर एकबार डबल इंजन सरकार बनाने की जरूरत'

लातेहार: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) का शंखनाद केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लातेहार जिला के मनिका हाई स्कूल मैदान से किया. इस सभा को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी संबोधित किया और पार्टी के उम्मीदवार रघुपाल सिंह और प्रकाश राम के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की.

इस मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभा में उपस्थित लोगों से हाथ उठाकर संकल्प लेने के लिए कहा कि एकबार फिर बीजेपी का सरकार इस राज्य में बनाएं. अमित शाह ने लातेहार की क्रांतिकारी भूमि को नमन किया. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र वीरों की भूमि है. देश में शांति और अमन कायम करने को लेकर इस क्षेत्र के कई लोग शाहीद हुए थे.

मनिका हाई स्कूल मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि एकबार फिर झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत है. इसलिए ग्रामीणों का आशीर्वाद लेने आया हूं. जनता को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि झारखंड में विकास की गति में तेजी आई है. पहले लोग जंगल से लकड़ी काटकर लाते थे, ताकि घर में खाना बन सके, लेकिन अब झारखंड में हर ग्रामीणों को गैस चूल्हा देने का काम किया गाया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड में बेरोजगारी को दूर करने को लेकर वन अधिकारी से लेकर पुलिस की बहाली कर लोगों को रोजगार से जोड़ने का काम किया है. स्वरोजगार के माध्यम से गांव की महिलाओं को रोजगार देने का काम किया है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आपलोग जाति और समुदाय से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट देकर झारखंड में स्वाबलंबी सरकार बनाने का काम करें.

Trending news