झारखंड: नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ मामले में 4 गिरफ्तार, POCSO के तहत केस दर्ज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित बच्चियों का एक लड़का जान-पहचान का था, जो उन्हें दूसरी जगह ले गया था, जहां छेड़छाड़ किया गया. 

झारखंड: नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ मामले में 4 गिरफ्तार, POCSO के तहत केस दर्ज
पुलिस ने इस केस में 4 को गिरफ्तार कर लिया.

खूंटी: झारखंड के खूंटी में रंगरोड़ी मेला से देर शाम वापस घर लौट रही 6 नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ किया गया. इस मामले में एसपी आशुतोष शेखर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.  उन्होंने कहा कि गुरुवार सुबह सूचना मिली थी कि अरगोड़ी गांव की 6 नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म हुआ है. इसके बाद टीम गठित कर आरोपियों को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी ने कहा कि 1 निरुद्ध बालक समेत 3 अन्य लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित लड़कियों से पूछताछ में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है.

वहीं, गिरफ्तार चारों आरोपी पढ़ाई के साथ कुछ काम भी करते हैं. इससे पहले इनके खिलाफ कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित बच्चियों का एक लड़का जान-पहचान का था, जो उन्हें दूसरी जगह ले गया था, जहां छेड़छाड़ किया गया. 

उन्होंने कहा कि सभी लड़कियां खुद वहां से निकली थी. मेडिकल बोर्ड गठित हो गया है और बच्चियों का मेडिकल कराया जाएगा. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भेजा गया था. एसपी ने कहा कि 2 लड़कियों के साथ छेड़खानी हुई है. आरोपी पीड़िता को बाइक से ले जा रहे थे, इसी दौरान वे कूद के भाग गई थी.

पुलिस ने कहा कि आरोपियों पर पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान राजेश सांगा, प्रवीण नाग, अविनाथ सैमुर्गा और सागर के रूप में हुई है.