जमशेदपुर: साइबर मास्टरमाइंड राहुल मिश्रा गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया 13 लाख रुपए

गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने 13 लाख रुपए नगद, दर्जनों एटीएम कार्ड, पासबुक और पासपोर्ट बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक, नौकरी दिलाने के नाम पर गिरोह लोगों को ठगा करता था.

 जमशेदपुर: साइबर मास्टरमाइंड राहुल मिश्रा गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया 13 लाख रुपए
पुलिस ने अंतरराज्यीय साइबर मास्टरमाइंड राहुल कुमार मिश्रा गिरफ्तार कर लिया.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में साइबर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने साइबर गिरोह के अंतरराज्यीय मास्टरमाइंड राहुल कुमार मिश्रा को 13 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने 13 लाख रुपए नगद, दर्जनों एटीएम कार्ड, पासबुक और पासपोर्ट बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक, नौकरी दिलाने के नाम पर गिरोह लोगों को ठगा करता था. साथ ही ओएलएक्स पर भी धोखाधड़ी कर लोगों से पैसा ठगता था.

बताया जाता है कि इस गिरोह का नेटवर्क पूरे देश में फैला है. इस गिरोह द्वारा कभी मकान तो कभी गाड़ी के नाम पर मोटी रकम का चूना लोगों को लगाया जा रहा था. इधर गुप्त सूचना के आधार पर बिष्टपुर साइबर थाना पुलिस ने जाल बिछाया और साइबर गिरोह के मास्टरमाइंड राहुल कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी राहुल कुमार मिश्रा मानगो का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि इससे बड़ा खुलासा हो सकता है. वहीं इस गिरोह से जुड़े और लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही है और उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है.