झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 17, कोडरमा से आया पहला मामला

झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या अब 17 हो गई है. रिम्स के निदेशक डीके सिंह ने मामले की पुष्टि की है. रांची, हजारीबाग और कोडरमा में एक-एक शख्स की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. 

झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 17, कोडरमा से आया पहला मामला
झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या अब 17 हो गई है.

रांची: झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या अब 17 हो गई है. रिम्स के निदेशक डीके सिंह ने तीन नए मामलों की पुष्टि की है. रांची, हजारीबाग और कोडरमा में एक-एक शख्स की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. आपको बता दें कि हजारीबाग में दूसरे कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. 

वहीं, पुष्टि होने के बाद हजारीबाग में मरीज कोरोना पॉजिटिव मरीज को सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से आरोग्यम अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है. मरीज की उम्र 32 साल है और उसकी ट्रेवल हिस्ट्री रांची के हिंदपीढ़ी की रही है. अबतक रांची में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज के बारे में जानकारी नहीं आई है.

साथ ही आपको बता दें कि  कोडरमा में कोरोना का पहला मामला सामने आया है. कोरोना संक्रमित मरीज गिरिडीह का रहने वाला है और वो कोडरमा सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. सीएस पार्वती नाग ने इसकी पुष्टि की है. 

आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, अब तक 1400 से ज्यादा नमूनों की जांच की गई है. एक अधिकारी के मुताबिक, राज्य में 3,739 क्वारंटीन केंद्र चल रहे हैं, जिनमें 15,951 लोगों को रखा गया है. इसके अलावा 1,29,285 लोगों को घर में ही अलग रखा गया है. अब तक 35,524 लोगों ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया है.