ओरामांझी केस सुलझाने पर DGP ने की पुलिस की तारीफ, प्रदर्शनकारियों को दी चेतावनी
Advertisement

ओरामांझी केस सुलझाने पर DGP ने की पुलिस की तारीफ, प्रदर्शनकारियों को दी चेतावनी

मामले में एक अन्य आरोपी शमशाद को भी पुलिस ने डिटेन किया है. मामले को लेकर डीजीपी ने जहां रांची पुलिस को सराहा वही इस घटना के बाद शहर में हुए विरोध प्रदर्शन कर शहर को अशांत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही.

डीजीपी ने विरोध प्रदर्शन कर शहर को अशांत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही.

रांची: ओरामंझी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए पुलिस ने मामले में शामिल बेलाल और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मामले में एक अन्य आरोपी शमशाद को भी पुलिस ने डिटेन किया है. मामले को लेकर डीजीपी ने जहां रांची पुलिस को सराहा वही इस घटना के बाद शहर में हुए विरोध प्रदर्शन कर शहर को अशांत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही.

आपको बता दें कि रांची पुलिस द्वारा 12 दिनों के अंदर ओरमांझी मडर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया गया.हत्या कांड का खुलासा करने के पर राज्य के डीजीपी ने रांची पुलिस की पीठ ठोंकी तो वहीं, राजधानी में उपद्रव कराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही. डीजीपी ने स्पष्ट कहा कि जो लोग भी जस्टिस फ़ॉर रांची और जस्टिस फ़ॉर निर्भया को ट्रेंड कर रहे थे उन्हें नोटस भेजा जाएगा. 

साथ ही डीजीपी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस को वक़्त देना चाहिए ताकि पुलिस अनुसंधान कर सके न कि उपद्रव कर पुलिस पर हमला और मुख्यमंत्री के काफिले को रोकना चाहिए. डीजीपी ने स्पष्ट कहा कि  इस मामले में 76 नामजद लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनपर कार्रवाई होगी. 

सोफिया परवीन हत्याकांड में रांची पुलिस के साथ साथ स्पेशल ब्रांच के एडीजी के सहयोग को भी डीजीपी ने काफी सराहा और कहा कि इस मामले के उद्भेदन से पुलिस का मनोबल बढ़ा है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे थे और मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. लेकिन रांची पुलिस ने अपना काम बेहतर तरीके से किया

बहरहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसकी पत्नी की गिरफ्तारी के साथ ही मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठा दिया लेकिन उन लोगों के लिए कड़ी चेतावनी जाहिर कर दी जिन्होंने पूरे मामले दूसरे एंगल से तूल देने की कोशिश की है.