जब शराब पीकर नहाने पहुंचा आदमी घर जिंदा नहीं लौट पाया...
Advertisement

जब शराब पीकर नहाने पहुंचा आदमी घर जिंदा नहीं लौट पाया...

Dhanbad news: मृतक कल अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया था. शराब पीने के बाद वो अपने सभी दोस्तों के साथ स्नान करने के लिए मैथन डैम आया हुआ था. लेकिन पुलिस ये जानकारी जुटाने में लगी है कि मृतक ने स्नान किया या नहीं

नहाने गया आदमी घर वापस नहीं लौटा.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dhanbad: झारखंड के धनबाद जिले के निरसा क्षेत्र के मैथन डैम के पास एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सोमवार की सुबह मैथन डैम के गोगना घाट में तैरता हुआ एक शव मिला. शव की पहचान शेख नशीम के रूप में की गयी, जो मदनडीह पंचायत पहाड़बाद का रहने वाला है. वहीं, शव मिलने की घटना इलाके में आग की तरह फैल गई और देखने वाले लोगों का हुजूम लग गया. सूचना मिलते ही मैथन निरसा एसडीपीओ (SDPO)और मैथन पुलिस अपने दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची.

वहीं, घटना के बार में निरसा एसडीपीओ (SDPO) विजय कुशवाहा ने बताया कि कल मैथन ओपी में मृतक शेख नसीम के परिवार द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस शेख नसीम की खोजबीन कर रही थी. लेकिन आज ये जानकारी मिली कि मृतक नसीम शेख का शव मैथन डैम में पानी में मिला है.  

ये भी पढ़ें- पैसों के लालच में गरीब की जान से खिलवाड़, गैर-कानूनी तरह से कैंसर ऑपरेशन से खतरे में 2 मरीजों की जान

जानकारी के अनुसार, मृतक कल अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया था. शराब पीने के बाद वो अपने सभी दोस्तों के साथ स्नान करने के लिए मैथन डैम आया हुआ था. लेकिन पुलिस ये जानकारी जुटाने में लगी है कि मृतक ने स्नान किया या नहीं. पुलिस मौत के हर बिंदुओं पर जांच कर रही है.

इधर, मृतक की पत्नी ने कहा, 'हमारे गांव के कुछ युवक हमारे पति को कल घर से बुलाकर ले गए थे. लेकिन काफी देर हो जाने के बाद जब वो घर नहीं लौटे तो मुझे अंदेशा हुआ और खोजबीन किया,लेकिन फिर भी वो नहीं मिले. वहीं, आज गांव वालों से सूचना मिली कि मेरे पति का शव मैथन डैम में मिला, तो मैं यकीन के साथ कह सकती हूँ कि मेरे पति की हत्या हुई है.'

(इनपुट-नितेश)