झारखंड़ में मानवता हुई शर्मसार, दरिंदे ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

Sahibganj Samachar: सभी गाँव की महिला राजमहल SDPO के पास पहुंची. साथ हीं, मामले की शिकायत की और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की. 

झारखंड़ में मानवता हुई शर्मसार, दरिंदे ने किया नाबालिग से दुष्कर्म
झारखंड़ में दरिंदे ने किया नाबालिक से दुष्कर्म. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sahibganj: राजमहल थाना क्षेत्र के लीलाढंगा गाँव में एक नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों और गांव के लोगों ने न्याय के लिए राजमहल SDPO अरविन्द कुमार सिंह के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पीड़िता की माँ ने बताया कि उनकी बेटी को उनके पड़ोसी पाँचू घोष ने 30 मार्च की शाम 6 बजे अपने घर ले गया. उसके बाद उससे जबरदस्ती करने लगा. जब उसकी छोटी बहन ने उसे देखा तो पाँचू घोष वहां से फरार हो गया. उसके बाद पीड़िता ने सारी बात अपने घर में बताई. 

ये भी पढे़ंः RIMS की मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

इधर, सभी गाँव की महिला राजमहल SDPO के पास पहुंची. साथ हीं, मामले की शिकायत की और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मामले में पाँचू घोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली हैं और पीड़िता को मेडिकल के लिए राजमहल अस्पताल भेज दिया है. वहीं दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा हैं. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.

बता दें कि झारखंड़ में अपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि झारखंड़ में अपराधी बेखौफ है और बिना किसी भय के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

(इनपुट-पंकज)