झारखंड: जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने भरा पर्चा, बीजेपी-कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने आज मझगांव विधानसभा सीट से अपना नामांकन किया है. इसके पहले जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू अपने समर्थकों के साथ तांबो चौक से जिला समाहरणालय तक पैदल पहुंचे और लगभग दो बजे अपना नामांकन पर्चा भरा. 

झारखंड: जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने भरा पर्चा, बीजेपी-कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना
सालखन मुर्मू ने आज मझगांव विधानसभा सीट से अपना नामांकन किया है. (फाइल फोटो)

चाईबासा: झारखंड के जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने आज मझगांव विधानसभा सीट से अपना नामांकन किया है. इसके पहले जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू अपने समर्थकों के साथ तांबो चौक से जिला समाहरणालय तक पैदल पहुंचे और लगभग दो बजे अपना नामांकन पर्चा भरा. 

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी के साथ जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधा. बिहार में बीजेपी के साथ सरकार चला रही जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी को साम्प्रदायिक पार्टी, जेएमएम-कांग्रेस और आरजेडी को भ्रष्ट पार्टी कहा. 

सालखन मुर्मू ने कहा कि झारखंड की जनता बीजेपी, जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी का विकल्प चाहती है, और जेडीयू सभी पार्टियों का विकल्प बनने के लिए तैयार है. इसलिए झारखंड के सभी 81 सीटों से चुनाव लडेंगे. 

आपको बता दें कि जेडीयू झारखंड में नीतीश मॉडल को लेकर विधानसभा चुनाव में उतरेगी. जेडीयू नीतीश कुमार के विकास के कामों पर चुनाव लड़ेगी और झारखंड की जनता के बीच ले जाएगी. पार्टी का ये मानना है कि झारखंड को विकास के पथ पर ले जाने के लिए नीतीश मॉडल जरूरी है. लेकिन विपक्ष ने जेडीयू के इस प्लान पर तंज कसा है. विपक्ष का कहना है कि न बिहार में विकास दिख रहा है और न ही देश में.

झारखंड में सारी पार्टियां अपनी अपनी राजनीतिक एजेंडा लेकर चुनावी मैदान में है.जेडीयू चाहती है कि वो नीतीश मॉडल को झारखंड में लेकर जाएं. बिहार में जो 15 वर्षों में नीतीश कुमार ने जो विकास का काम किया है पार्टी उसे झारखंड विधानसभा चुनाव में भुनाना चाह रही है. ताकि जेडीयू का जो राष्ट्रीय पार्टी बनने का सपना है वो पूरा हो सके.