close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: 30 साल से MLA रहे नलिन सोरेन पर JDU अध्यक्ष ने साधा निशाना, दी जली रोटी की संज्ञा

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष सलखान मुरमू ने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर हमला किया है और जेएमएम का विधायक नलिन सोरेन को जली रोटी की उपाधि दे डाली.

रांची: 30 साल से MLA रहे नलिन सोरेन पर JDU अध्यक्ष ने साधा निशाना, दी जली रोटी की संज्ञा
जेएमएम का विधायक नलिन सोरेन को जली रोटी की उपाधि दे डाली.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक पार्टियां भी एक दूसरे पर छींटाकशी करने पर गुरेज नहीं करते हैं. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष सलखान मुरमू ने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर हमला किया है और जेएमएम का विधायक नलिन सोरेन को जली रोटी की उपाधि दे डाली.

सलखान मुरमू ने कहा मैं यहां से खुद चुनाव लड़ने वाला हूं. वहां 30 साल से जेएमएम का विधायक नलिन सोरेन है. उन्हें उदाहरण देते हुए कहा कि आप लोग रोटी पकाते हैं तो तवा में रोटी को पलटते हैं. अगर रोटी को नहीं पलटेंगे तो ये जलेगी. नलिन सोरेन 30 साल से रोटी जैसे हैं जिसे कभी पलटा नहीं गया इसलिए रोटी जल गई है. 

वहीं, सलखान मुरमू के इस बयान पर जेएमएम प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सलखन जी का पूरा अरमान जल चुका है. उनकी इच्छा जल चुकी है. इस तरह की प्रश्न बातें कर रहे हैं जनता के प्रति उनका जो आदर है समान है जो लगाव है वह जितने भी आए हैं और आगे जितने भी रहेंगे.

इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि शिकारीपाड़ा के लोग इतने समझदार हैं कि कौन अपना है कौन पराया उनको मालूम है. जिस स्कूल से पढ़कर आए हैं उसमें ऐसे ही भाषा बोली जाती है. चाहे इसके जो मुख्यमंत्री का भाषा हो और बड़े नेताओं का भाषा हो सभी की भाषा की शैली एक है क्योंकि शालीनता इनकी चरित्र में नहीं है.