खूंटी गैंगरेप का मुख्य आरोपी जॉन जुनाश, बलराम कामत समेत अन्य गिरफ्तार
Advertisement

खूंटी गैंगरेप का मुख्य आरोपी जॉन जुनाश, बलराम कामत समेत अन्य गिरफ्तार

राजधानी रांची के खूंटी में हुई शर्मनाक गैंगरेप मामले के मुख्य आरोपी को जमशेदपुर से गिरफ्तार किया गया है.

खूंटी गैंगरेप कांड का मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जमशेदपुर/रांचीः राजधानी रांची के खूंटी में हुई शर्मनाक गैंगरेप मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी जॉन जुनाश, बलराम कामत सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने छापेमारी कर जमशेदपुर से इन सभी को गिरफ्तार किया है.

खबरों के मुताबिक पुलिस ने जॉन जुनाश को जमशेदपुर में गिरफ्तार किया. वहीं, जॉन के निशानदेही पर जमशेदपुर पुलिस ने बलराम कामत और अन्य अपराधियों को चाईबासा रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया है. वह सभी फरार होने वाले थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा.

हालांकि पुलिस ने अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. लेकिन डीजीपी खुद प्रेस कॉफ्रेंस कर इस मामले का खुलासा करेंगे.

इससे पहले पुलिस ने एक मुख्य आरोपी उग्रावादी संगठन पीएलएफआई सदस्य बाज सामद उर्फ टकला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लिस की स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से छापामारी अभियान चलाया था. छापेमारी अभियान में आरोपी टकला को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने टकला से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने खूंटी गैंगरेप मामले में अपना आरोप स्वीकार किया था. आरोपी ने ही पुलिस को बताया था कि पत्थलगढ़ी के नेता जॉन जुनास तिडु, बलराम कामत और लक्ष्मण सोय के उकसाने पर उसने अपने सहयोगियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया था.

खूंटी गैंगरेप का मुख्य आरोपी पीएलएफआई सदस्य टकला गिरफ्तार

गौरतलब है कि खूंटी गैगरेप कांड 19 जून को हुआ था. जब यहां कुछ नाबालिग बच्चे कोचांग इलाके में पलायन के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने गई थी. उसी दौरान 5 नाबालिग लड़कियों को अगवा कर अपराधी जंगल में लेकर चले गए और वहां उनके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया था.