आत्महत्या : झारखंड के कुचाई में महिला ने 3 बच्चों के संग कुएं में कूदकर दी जान

कुचाई पुलिस घटनास्थल पहुंचकर बच्चे की लाश को कुआं से निकाला और उसकी पहचान करने में जुट गई. कई घंटों के बाद बच्चे की लाश की पहचान लव गोप के रूप में हुई.

आत्महत्या : झारखंड के कुचाई में महिला ने 3 बच्चों के संग कुएं में कूदकर दी जान
झारखंड में महिला ने की खुदकुशी.

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला जिले के कुचाई (Kuchai) थाना अंतर्गत ईचाडीह गांव में एक विवाहित महिला ने अपनी तीन मासूम बच्चों के साथ सरकारी कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना रविवार रात की है. कुचाई पुलिस ने महिला सहित तीनों मासूम बच्चों की लाश को बरामद कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, कुचाई के सुरसी ईचाडीह गांव की राजकिशोर गोप की पत्नी मनीषा गोप रविवार की रात अपने बेटी अनीता गोप सहित जुड़वा बेटे लव और कुश को लेकर सड़क किनारे स्थित कुएं में कूदकर जान दे दी. सुसाइड की यह घटना देर रात होने के कारण इसकी भनक किसी को नहीं लगी. अगले दिन सुबह जब गांव की महिलाएं पानी लेने के लिए कुएं पर गई, तो बच्चे का शव तैरता हुआ देखकर ग्रामीणों और बारूहातु पंचायत के मुखिया मान सिंह मुंडा को इसकी सूचना दी.

इसके बाद कुचाई पुलिस (Kuchai Police) को भी जानकारी दी गई. कुचाई पुलिस घटनास्थल पहुंचकर बच्चे की लाश को कुआं से निकाला और उसकी पहचान करने में जुट गई. कई घंटों के बाद बच्चे की लाश की पहचान लव गोप के रूप में हुई. दोपहर तीन बजे महिला मनीषा गोप की भी लाश कुआं में तैरने लगी. इसके बाद महिला के पति राजकिशोर गोप को घटना की सूचना मिली.

महिला की लाश को कुआं से उठाया गया. शाम के लगभग सात बजे बेटी अनीता गोप की लाश भी कुआं में तैरने लगी. सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण अनीता गोप की लाश को सोमवार को उठाया नहीं जा सका. मंगलवार की सुबह बच्चे और महिला के शव को कुंए से निकाला गया. इस घटना से कुचाई में मातम छा गया है.