झारखंडः खूंटी में नक्सलियों का तांडव, ट्रक समेत ड्राइवर को जिंदा जलाया

झारखंड में नक्सलियों ने बंद का आह्वान किया था. हालांकि बंद का असर मिला-जुला ही दिखा लेकिन राजधानी रांची स्थित खूंटी में नक्सलियों ने तांडव मचाया है. 

झारखंडः खूंटी में नक्सलियों का तांडव, ट्रक समेत ड्राइवर को जिंदा जलाया
खूंटी में नक्सलियों ने तांडव मचाया है.

रांचीः झारखंड में नक्सलियों ने बंद का आह्वान किया था. हालांकि बंद का असर मिला-जुला ही दिखा लेकिन राजधानी रांची स्थित खूंटी में नक्सलियों ने तांडव मचाया है. नकस्लियों ने यहां ऐसी घटना को अंजाम दिया है लोगों की रूह कांप उठेगी. दरअसल नक्सलियों ने खूंटी में एक ट्रक के साथ उसके ड्राइवर को भी आग के हवाले कर दिया है. ड्राइवर को वाहन के साथ ही जिंदा जला दिया गया.

बताया जाता है कि मृतक ड्राइवर पंजाब का रहने वाला था. घटना खूंटी के सैको थाना और हूंठ कैंप के बीच आड़ा घाटी में हुई है. नक्सलियों ने पहले ट्रक को रोक आर फिर उसमें आग लगा दी. खबरों के मुताबिक ट्रक ओडिशा से जमशेदपुर जा रही थी. तभी नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया.

सबसे बड़ी बात यह है कि नक्सलियों ने मानवता को भी शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम देते हुए एक ड्राइवर को जिंदा आग के हवाले कर दिया. और उसकी मौत तड़प-तड़प कर मौके पर ही हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि इस घटना पर अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. वहीं, ग्रामीणों ने बताया है कि करीब एक दर्जन नक्सलियों ने ट्रक को रोका और ड्राइवर को पहले गोली मारी फिर आग लगे ट्रक में डाल दिया.

नक्सलियों के इस घटना के बाद इलाके में दहशत मची हुई है. झारखंड में नक्सलियों ने बंद बुलाया था. वहीं, पुलिस का दावा है कि हाइवे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. जिसके बावजूद नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दे दिया.