झारखंडः रामगढ़ में नक्सलियों ने मचाया तांडव, 9 गाड़ियों में लगाई आग

 रामगढ़ जिले के राजरप्पा थाना अंतर्गत गांव में नकस्लियों ने दहशत फैलाने का काम किया है.

झारखंडः रामगढ़ में नक्सलियों ने मचाया तांडव, 9 गाड़ियों में लगाई आग
रामगढ़ में नकस्लियों ने उत्पात मचाया है.

रामगढ़ः झारखंड स्तिथ रामगढ़ जिला में नक्सलियों ने तांडव मचाया है. रामगढ़ जिले के राजरप्पा थाना अंतर्गत गांव में नकस्लियों ने दहशत फैलाने का काम किया है. नकस्लियों ने देर रात सड़क निर्माण में लगे क्लासिक इंजिकांम कंपनी के साइट पर धावा बोल दिया. नक्सलियों ने यहां 9 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. 

उग्रवादियों ने हाईवा, जेसीबी, ट्रैक्टर, मग्रेरेनाइडर गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. सभी गाड़ियां दो लेन सड़क निर्माण कार्य में लगी हुई थी. बताया जा रहा है कि क्लासिक इंजिकाम कंपनी को लगभग 5 करोड़ का नुकसान हुआ है.

गाड़ियां क्लासिक इंजीकोम के कार्यालय के नजदीक ही खड़ी थी. बताया जा रहा है कि एक दर्जन की संख्या में आए नक्सलियों ने उत्पात मचाया. सभी नक्सली हथियार से लैस थे. उन्होंने कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और गाड़ियों में आग लगा दी. वहीं, नक्सलियों ने काम को बंद करने की धमकी भी दी है.

Jharkhand Naxalites burn nine vehicals in Ramgarh

घटना के बाद सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूरों में खौफ का माहौल है. घटना की सूचना मिलने के बाद रजरप्पा पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस इस पर अभी कुछ बोल नहीं रही है. उनका कहना है कि मामला उग्रवादी संगठन का भी हो सकता है.

मामला लेवी से जुड़ा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. बता दें कि दुलमी प्रखंड के ललकी घाटी से मरंगमरचा टू लाइन सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है. पूरी घटना रजरप्पा ओपी के जनता हाई स्कूल होनहे के समीप की है.