Jharkhand: Sonu Sood ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, राइफल शूटिंग चैंपियन को दिया ये गिफ्ट
Advertisement

Jharkhand: Sonu Sood ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, राइफल शूटिंग चैंपियन को दिया ये गिफ्ट

Jharkhand Samachar: अभिनेता सोनू सूद लोगों के दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इसी के चलते हालही में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने धनबाद की राज्यस्तरीय राइफल शूटिंग चैंपियन कोनिका लैक को एक राइफल गिफ्ट में दी है.

सोनू सूद ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. (फाइल फोटो)

Ranchi: Bollywood अभिनेता सोनू सूद लोगों के दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इसी के चलते हालही में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने धनबाद की राज्यस्तरीय राइफल शूटिंग चैंपियन कोनिका लैक को एक राइफल गिफ्ट में दी है.

दरअसल, राइफल ना होने के चलते कोनिका आने वाले ईस्ट जोन शूटिंग चैम्पियनशिप के लिए अभ्यास करने में असमर्थ थीं. वह चैंपियनशिप में झारखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी. जानकारी के अनुसार, पिछले साल कोनिका ने 11वीं झारखंड स्टेट राइफल शूटिंग चैम्पियनशिप में जीत हासिल की थी. हालांकि, तब भी उसको अभ्यास करने के लिए राइफल उधार लेनी पड़ी थी और आखिर में कोनिका 50 मीटर राइफल श्रेणी में स्वर्ण पदक और 50 मीटर राइफल प्रोन फाइनल में रजत पदक अपने नाम करने में कामयाब रही थीं.

ये भी पढे़ंः सोनू सूद से मिलने के लिए बिहार से साईकिल पर निकला युवक, एक्टर ने भेज दिया फ्लाइट का टिकट

उधार की राइफल से वह अभ्यास करने में असमर्थ थीं. कोनिका ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सोनू से राइफल के लिए मदद करने का आग्रह किया था, ताकि वह चैंपियनशिप की तैयारी शुरू कर सकें. इसके बाद अभिनेता ने कोनिका और उसके परिवार से संपर्क किया.

ये भी पढे़ंः बिहार: बीमार लड़की के लिए 'मसीहा' बने सोनू सूद, छात्रा की बहन बोली-थैंक्यू सर 

सोनू सूद का कहना है कि 'मुझे खुशी है कि किसी प्रतिभाशाली की मदद की. जब सोशल मीडिया पर लोगों का एक झुंड मेरी मदद के लिए मेरे पास पहुंचा, तो मैंने तुरंत राइफल की व्यवस्था करने के लिए अपनी टीम से संपर्क किया. हमारे देश में कोई भी टैलेंट बेकार नहीं जानी चाहिए. मैं धन्य हूं कि मुझे उनकी यात्रा का हिस्सा बनने का मौका मिला.'

बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान प्रवासी मजदूरों की घर पहुंचने में मदद करने के बाद सोनू पिछले एक साल से लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने ऑनलाइन कक्षाओं के लिए बच्चों को स्मार्टफोन देने से लेकर, बेरोजगारों को ई-रिक्शा देने तक का काम किया है. अभिनेता जल्द ही तेलुगू फिल्म 'आचार्य' और हिंदी फिल्म 'पृथ्वीराज'  में नजर आएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)