close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजधानी रांची में दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटा पीएनबी बैंक

रांची में गुरुवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 

राजधानी रांची में दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटा पीएनबी बैंक
राजधानी रांची स्थित पीएनबी बैंक में अपराधियों ने लूट मचाया. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांचीः राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद है. रांची में गुरुवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) से करीब 5 लाख रुपये की लूट की है. बैंक से पैसे लूट कर अपराधी फरार होने ने भी कामयाब हो गए. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल राची के कांके थाना इलाके में बुकरु चौक स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में अपराधियों ने लूट मचाया है. बैंक में हथियार बंद 5 अपराधी घुसे और करीब 5 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. बताया जाता है कि बैंक में जब लूट हो रही थी तब वहां कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था.

हथियार के बल पर अपराधियों ने बैंक में लूट मचाया. इस दौरान अपराधियों ने बैंक कर्मियों से मारपीट भी की. अपराधी अपने साथ बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर को भी साथ लेकर चले गए. घटना दोपहर के वक्त हुई. उस समय बैंक में काफी कम ग्राहक मौजूद थे. घटना के बाद बैंक कर्मियों में दहशत का माहौल है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बैंक शाखा पहुंची. पुलिस के साथ एफएसएल की टीम भी पहुंची थी. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन दिनदहाड़े राजधानी रांची में बैंक लूट की घटना से दहशत का माहौल व्याप्त है. इस घटना ने राजधानी की सुरक्षा की भी पोल खोल दी है.