झारखंड पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घाटशिला में 81 किलो गांजा के साथ तस्कर अरेस्ट
Advertisement

झारखंड पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घाटशिला में 81 किलो गांजा के साथ तस्कर अरेस्ट

पश्चिम बंगाल और ओड़िसा सीमा से सटे त्रिवेणी संगम घाटशिला के बहरागोड़ा में 81 किलोग्राम गांजा के 62 पैकेट के साथ 03 तस्कर को गिरफ्तार किया है. भारी मात्रा में पकड़े गए इस गांजा की खेप को तस्कर बिहार ले जा रहे थे.

घाटशिला के बहरागोड़ा में 81 किलोग्राम गांजा के 62 पैकेट के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है.

घाटशिला: झारखंड के घाटशिला में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पश्चिम बंगाल और ओड़िसा सीमा से सटे त्रिवेणी संगम घाटशिला के बहरागोड़ा में 81 किलोग्राम गांजा के 62 पैकेट के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. गांजा को तस्कर झारखंड से बिहार लेकर जा रहे थे.

गुप्त सूचना के द्वारा एसएसपी अनूप बिरथरे को यह जानकारी मिली थी कि ओड़िसा से लेकर गांजा तस्कर बहरागोड़ा के रास्ते बिहार की राजधानी पटना जाने वाली है जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए एसएसपी अनूप बिरथरे ने घाटशिला एसडीपीओ राजकुमार मेहता और बहरागोड़ा थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार के नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया.

बहरागोड़ा में ओड़िसा, बंगाल और झारखंड को एनएच से जोड़ने वाली कालियाडिंगा चौक को पुलिस बल के साथ चारों ओर से घेर लिया और ओड़िसा की ओर से आ रहे संदिग्ध स्कार्पियो गाड़ी को धर दबोचा. इसमें गांजा का 62 पैकेट जब्त किया गया जिसका वजन 81 किलो बताया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने स्कार्पियो सहित तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और इसके अन्य गिरोह के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार यह गांजा ओड़िसा से झारखंड होते हुए बिहार की राजधानी पटना ले जाई जा रही थी. गांजा के साथ पकड़े गए तीनों आरोपी की पहचान सोनू कुमार (24 साल), चंदन कुमार यादव (26 साल) बबलु कुमार (26 साल) के रूप में हुई है.