Amisha patel Fraud Case: अभिनेत्री अमीषा पटेल पर करीब ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस, 5 मई को अगली सुनवाई
Advertisement

Amisha patel Fraud Case: अभिनेत्री अमीषा पटेल पर करीब ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस, 5 मई को अगली सुनवाई

Amisha patel Fraud Case: झारखंड हाई कोर्ट हिंदी फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी मामले की याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान उनकी ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की गई. अदालत ने इसे स्वीकार करते हुए मामले की अगली सुनवाई 5 मई को रखी.

अभिनेत्री अमीषा पटेल पर करीब ढाई करोड़ धोखाधड़ी का केस

रांची: Amisha patel Fraud Case: झारखंड हाई कोर्ट हिंदी फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी मामले की याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान उनकी ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की गई. अदालत ने इसे स्वीकार करते हुए मामले की अगली सुनवाई 5 मई को रखी. इस मामले को न्यायाधीश जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत में देखा जा रहा है. 

  1. 2017 का है मामला 
  2. करीब ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी 

2017 का है मामला 
दरअसल, अभिनेत्री अमीषा पर रांची जिले के हरमू के रहने वाले अजय कुमार सिंह ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. अजय कुमार सिंह ने फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर दिया था. फिल्म नहीं  बनने पर अजय कुमार ने पैसे की मांग की तो अभिनेत्री ने उन्हें चेक दे दिया जो बाउंस हो गया. इन सब के बाद ये मामला झारखंड हाई कोर्ट पहुंचा. यह मामला साल 2017 का है. वहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल ने याचिका दायर कर निचली अदालत में उनके खिलाफ दाखिल शिकायतवाद को निरस्त की मांग की है. इस मामले में पूर्व में अदालत ने अभिनेत्री को अंतरिम राहत देते हुए उनके खिलाफ किसी भी कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश पारित किया था.  

करीब ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी 
लिहाजा अजय कुमार की ओर से अभिनेत्री अमीषा पटेल रांची सिविल कोर्ट में धोखाधड़ी का केस फाइल किया गया. इसके खिलाफ अमीषा ने झारखंड हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया. यह मामला फिलहाल विचाराधीन है. बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला करीब ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी से जुड़ा है. 

हालांकि अदालत ने अभिनेत्री अमीषा पटेल और अजय कुमार सिंह से पिछली सुनवाई में पूछा था कि क्या इस मामले को मध्यस्थता के माध्यम से सुलझाया जा सकता है. इस मामले में अदालत ने दोनों पक्षों को जवाब दाखिल करने को कहा था. अभिनेत्री की ओर से अभी तक जवाब दाखिल नहीं किया गया है. 

यह भी पढे़- Jharkhand: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, CM हेमंत सोरेन के खनन पट्टा मामले की दी जानकारी

Trending news