दोहरे हत्याकांड से दहशत में बोकारो, दरिंदगी के साथ की गई हत्या
Advertisement

दोहरे हत्याकांड से दहशत में बोकारो, दरिंदगी के साथ की गई हत्या

Bokaro murder case: एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड टीम के साथ पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड की वजह और हत्यारों का पता नहीं चल पाया है.

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

बोकारो: Bokaro double murder: झारखंड के बोकारो जिले में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मची हुई है. अपराधियों ने घटना को अंजाम देते हुए पहले धारदार हथियार से प्रहार किया और फिर सिर को किसी भारी चीज से कुचल दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बोकारो पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

  1. धारदार हथियार से किया प्रहार, सिर को भारी चीज से कुचला
  2. विधायक अमर बावरी ने उठाए सरकार पर सवाल
  3.  
  4.  

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बोकारो के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव में दो लोगों की निर्मम तरीके हत्या कर दी गई. मृतक राशन दुकानदार अरुण कुमार अपने सहयोगी फटिक धीवर के साथ मंगलवार रात दुकान में ही सोए थे. बुधवार सुबह देर होने पर घर के लोग दोनों को जगाने पहुंचे, तो दुकान के अंदर दोनों खून से लथपथ मृत पड़े हुए थे. दोनों लोगों की हत्या किसी धारदार हथियार से कर दी गई थी. दोनों का चेहरा भी कुचल दिया गया था. शव की स्थिती हत्यारों के गुस्से व दरिंदगी को स्प्ष्ट रूप से दर्शाती है.

मौके पर पहुंचे विधायक अमर बावरी ने उठाए सरकार पर सवाल

घटना की सूचना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जुट गई. परिजनों की चीख पुकार के बीच बोकारो एसपी चंदन कुमार झा चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम कुमार सिंह थानेदार अजय उपाध्याय मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड टीम के साथ पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड की वजह और हत्यारों का पता नहीं चल पाया है. वहीं बोकारो के चंदनक्यारी के भाजपा विधायक अमर बावरी भी मौके पर पहुंचे और झारखंड सरकार को कानून-व्यवस्था को लेकर कटघरे में खड़ा किया.

यह भी पढ़ें: डायन बिसाही के आरोप में युवक की फोड़ी आंख, मुखिया समेत 10 पर केस दर्ज

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, प्रथम दृष्टया चोरी को लेकर हत्या का मामला लग रहा है. अगर अन्य मामले भी होंगे तो उस पर भी पुलिस जांच कर रही है. आपसी रंजिश के मामले को भी पुलिस देख रही है और सारे बिंदुओं पर तहकीकात करने के बाद जल्द ही अपराधियों को गिरफ्त में लिया जाएगा.

Trending news