त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग में हुई तीन लोगों की मौत, बच्ची हुई गंभीर रूप से घायल
Advertisement

त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग में हुई तीन लोगों की मौत, बच्ची हुई गंभीर रूप से घायल

अवैध संबंधों की वजह से पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी मारपीट में मौत हो गई.

अवैध संबंधों की वजह से पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी मारपीट में मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

 

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अवैध संबंधों की वजह से पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी मारपीट में मौत हो गई. इसके अलावा एक बच्ची की आंख में चाकू लग गया. रांची के खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर में आपसी मारपीट में एक सीसीएल कर्मी सहित तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

ये भी पढ़े-झारखंड-बंगाल बॉर्डर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

अवैध संबंधों की वजह से हुआ विवाद 
जानकारी के अनुसार, मोहननगर निवासी सीसीएल कर्मी देव प्रसाद मेहर की पत्नी कौशल्या देवी के साथ वहीं के एक युवक प्रकाश चौहान अवैध के संबंध थे. मंगलवार रात प्रकाश,देव प्रसाद के घर घुस गया. जिसके बाद देव प्रसाद व प्रकाश के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसमें घटनास्थल पर ही प्रकाश व कौशल्या की मौत हो गई. घायल देव प्रसाद और उसकी बेटी को डकरा सीसीएल अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान देव प्रसाद की भी मौत हो गई. बच्ची की आंख में चाकू लगा है, उसे रिम्स भेज दिया गया.  

 ये भी पढ़े-मंदिर से की चोरी, पैसों के बंटवारें में एक की हत्या

ये घटना रात करीब 9:30 के बीच की है. मृतक लोगों में सीसीएल कर्मी देव प्रकाश की पत्नी कौशल्या देवी और प्रकाश शामिल है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस घटना में घायल हुई बच्ची को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी फरीद आलम ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में अवैध संबंध की बात सामने आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

डीएसपी अनिमेष नैथानी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध से जुड़ा लग रहा है. हालांकि जांच जारी है और पुलिस अंजाम तक जल्द ही पहुंच जाएगी.

(इनपुट- मनीष)

Trending news