रामगढ़ में कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या, पत्नी बुरी तरह घायल
X

रामगढ़ में कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या, पत्नी बुरी तरह घायल

अपराधियों के हमले में कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हैं. उनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट हैं, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए रांची के रिम्स ले जाया गया है.

रामगढ़ में कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या, पत्नी बुरी तरह घायल

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ से एक सनसीखेज मामल सामने आया है. जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंट्रल सौंदा स्टाफ क्वार्टर में अपराधियों ने कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी. 

घटना बीती रात की है लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी शनिवार की सुबह हुई. अपराधियों के हमले में कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हैं. उनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट हैं, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए रांची के रिम्स ले जाया गया है.

ये भई पढ़ें- पलामू में मानवता हुई शर्मसार! युवक ने अपने रिश्तेदार के घर में की शर्मनाक हरकत

पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेजा गया शव
जानकारी के अनुसार, कमलेश रामगढ़ जिला कांग्रेस के महामंत्री और पतरातू प्रखंड युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके थे. इसके साथ ही वे सहारा इंडिया की भुरकुंडा शाखा में सेक्टर मैनेजर के रूप में कार्यरत थे. हत्या की वजह क्या है और इसके पीछे कौन लोग हैं, इस बारे में पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही है. पुलिस ने कमलेश शर्मा का शव पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया है. 

'खिड़की का ग्रिल काटकर अंदर आए अपराधी'
पुलिस के अनुसार, 'घटनास्थल के निरीक्षण से ऐसा लगता है कि अपराधियों ने कांग्रेस नेता के सेंट्रल सौंदा कोलियरी स्थित घर की खिड़की का ग्रिल काटकर भीतर प्रवेश किया था. भुरकुंडा पुलिस को यह सूचना शनिवार की सुबह लगभग छह बजे मिली. पुलिस कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि घटना के बारे में विस्तृत ब्योरा मिल सके.'

ये भी पढ़ें- कोऑपरेटिव बैंक के कैशियर की प्रेम-प्रसंग में हत्या, आरोपी फरार

इधर, घटना को लेकर स्थानीय कार्यकतार्ओं में आक्रोश है. लोगों का आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में अपराध की बढ़ती घटनाओं को रोकने में विफल रही है. क्षेत्र में जुआ, शराब, सूदखोरी का अवैध धंधा जोरों पर है.

(इनपुट- झूलन अग्रवाल)

Trending news