भाजपा-झामुमो में वार-पलटवार जारी, लगातार हो रही सियासी बयानबाजी
Advertisement

भाजपा-झामुमो में वार-पलटवार जारी, लगातार हो रही सियासी बयानबाजी

रांचीः झारखंड में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इसी को लेकर राज्य की सत्ताधारी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी पिछले दिनों पलामू के डीसी और अन्य अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं. यह कहीं से भी सही नहीं.

(फाइल फोटो)

रांचीः झारखंड में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इसी को लेकर राज्य की सत्ताधारी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी पिछले दिनों पलामू के डीसी और अन्य अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं. यह कहीं से भी सही नहीं. यदि उन्हें लगता है कि झारखंड के अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं तो यह सभी अधिकारी भाजपा के शासन में भी कार्यरत थे और उन्हीं के आईएएस अधिकारियों से वर्तमान सरकार काम ले रही है. 

उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से दीपक प्रकाश भ्रष्ट अधिकारियों की बात कर रहे हैं इससे यही प्रतीत हो रहा है कि कहीं ना कहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और बाबूलाल मरांडी तीनों मिलकर रघुवर दास को जेल भेजने की तैयारी में जुट गए हैं. 

ये भी पढ़ें- पत्रकारों से बदसलूकी करने वाले DSP पर होगी कार्रवाई : CM नीतीश कुमार

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस प्रकार से बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश एक साथ दिल्ली से वापस लौटे हैं और उनके ठीक बाद अर्जुन मुंडा की वापसी हुई है. इसे तो यही प्रतीत होता है कि रघुवर दास को यह सभी मिलकर जेल भेजना चाहते हैं और उसकी पूरी कहानी स्क्रिप्टिंग दिल्ली में तैयार की गई है.

वहीं बाबूलाल मरांडी के प्रेस वार्ता पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी जनादेश का सम्मान नहीं करते हैं और राज्यवासियों की भी उन्हें फिक्र नहीं है. किन को किन का संरक्षण मिला है यह बताना चाहिए. वह बेहतर जान पाएंगे कि कौन करप्ट है.

जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा क्लीन झारखण्ड और करप्शन फ्री झारखण्ड का नारा कल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया. पहली बार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने पहली बार अपने पूर्व के सरकार के कार्यकाल का जमकर चर्चा की इससे मेरा दिल गदगद हो गया. 

उन्होंने कहा कि होल्डिंग टैक्स को लेकर हंगामा कर रहे हैं. लेकिन 300 रुपये के टैक्स को बढ़ाकर 3000 करने वाला रघुवर सरकार है, धन्यवाद है दीपक प्रकाश को जिन्होंने ने रघुवर सरकार के नगर विकास विभाग को कठघरे में खड़ा कर दिया है. 

उन्होंने कहा कि एरिया के केपिटल वैल्यू के हिसाब से हमने टैक्स का निर्धारण किया. इसीलिए इनके पेट मे दर्द होने लगा.  5000 लीटर तक प्रतिमाह अपने घर में पानी यूज करने वालों को उन्हें मुफ्त पानी मिल रहा है. 

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा मेंहर्ट और मोमेंटम झारखण्ड की भी जांच ACB करेगा, कहां-कहां मुंह छुपाइयेगा दीपक जी, मनरेगा गड़बड़ी को रघुवर दास के सरकार के अधिकारी ने जांच को प्रभावित किया ये किसी से छुपा नहीं है. बाबूलाल और दीपक प्रकाश एक साथ दिल्ली से आये थे और साथ में अर्जुन मुंडा भी आये हैं. इन तीनों की तिकड़ी ने रघुवर दास को जेल भेजने का मन बना लिया है. 

Trending news