धनबाद: दिनदहाड़े अपराधियों ने टायर शोरूम के मालिक को गोली मारकर की हत्या
Advertisement

धनबाद: दिनदहाड़े अपराधियों ने टायर शोरूम के मालिक को गोली मारकर की हत्या

तीन नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे और दनादन फायरिंग करने लगे. गोली लगने के बाद वह देर तक वहीं पड़े रहे. अपराधियों के भागने के बाद उन्हें धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

दिनदहाड़े अपराधियों ने टायर शोरूम के मालिक को मारी गोली.

धनबाद: झरिया में अपराधियों ने शुक्रवार को टायर शोरूम के मालिक रंजीत साव की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक पर सवार होकर पहुंचे अपराधियों ने शो रूम मालिक रंजीत साव को तीन गोलियां मारी और भाग निकले. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से झरिया शहर में दहशत फैल गई.

तीन नकाबपोश अपराधी पहुंचकर दनादन फायरिंग शुरू कर दी 
बता दें कि रंजीत साव झरिया के कुल्ही इलाके में एमआरएफ टायर की एजेंसी चलाते थे. वह झरिया थाना क्षेत्र के भागा के रहने वाले थे. वह हमेशा की तरह अपनी दुकान में बैठे थे. तीन नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे और दनादन फायरिंग करने लगे. गोली लगने के बाद वह देर तक वहीं पड़े रहे.

अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत
अपराधियों के भागने के बाद उन्हें धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. अपराधियों ने दुकानदार के यहां साफ-सफाई कर रही दाई के साथ भी धक्कामुक्की की. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल पर तीन खोखे बरामद हुए हैं पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand: लातेहार जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शनकारियों ने किया कब्जा, कर रहे है सरकार से मांग

घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश
घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. खबर फैलते ही दुकान के सामने स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. झरिया के पुलिस इंस्पेक्टर पंकज कुमार झा ने कहा है कि इस मामले में पुलिस हर एंगल पर जांच करेगी.

बताते चलें कि बीते 28 मार्च को धनबाद के मटकुरिया में भी टायर शोरूम पर गोलियां दागी गई थीं. इस गोलीबारी में शोरूम संचालक बाल बाल बच गए थे. उस कांड के अपराधी अब तक नहीं पकड़े गए हैं.
(आईएएनएस)

Trending news