झारखंड वासियों के लिए खुशखबरी, JSLPS में निकली बंपर भर्ती
Advertisement

झारखंड वासियों के लिए खुशखबरी, JSLPS में निकली बंपर भर्ती

झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आने वाली झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (Jharkhand State Livelihood Promotion Society) में 424 रिक्त पदों पर बहाली के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. 

JSLPS में निकली बंपर भर्ती. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: Sarkari Naukri: झारखंड के युवाओं के लिए बड़ी खबर है. दरअसल, झारखंड के ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आने वाली झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (Jharkhand State Livelihood Promotion Society) में 424 रिक्त पदों पर बहाली के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://www.sids.co.in/jslps/ पर आवेदन कर सकते हैं. 

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक www.jslps.in पर क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. 

ये भी पढे़ं- 10वीं पास बिहार-झारखंड के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका! यहां निकली बंपर वैकेंसी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, JSLPS की सीईओ नैंसी सहाय का कहना है कि आवेदन प्रक्रिया 24 अक्टूबर को पूरी हो जाएगी. इसके साथ ही इन पदों पर बहाली की प्रक्रिया दिसंबर तक खत्म होगी. उन्होंने बताया कि कुल 1900 रिक्त पदों पर बहाली को लेकर तैयारी कर ली गई है. आने वाले समय में बचे हुए पदों के लिए भी विज्ञापन दिए जाएंगे. 

अन्य महत्वपूर्ण जानकारी- 
आवेदन की अंतिम तिथि- 24 अक्टूबर 

रिक्ति विवरण:
कुल पद-1900 

ये भी पढ़ें- ग्रेजुएट युवाओं के पास सरकारी नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका, यहां हैं बंपर वैकेंसी

गौरतलब है कि इस समय जेएसएलपीएस में कॉन्ट्रैक्ट आधारित राज्य स्तर पर 155 पद स्वीकृत हैं. वहीं, कार्यरत बल 114 हैं. जिला स्तर पर 421 स्वीकृत पद में से 269 पदाधिकारी कार्यरत हैं. दूसरी ओर प्रखंड स्तर पर 3985 स्वीकृत पद हैं और कार्यरत बल 2260 हैं. इस प्रकार कुल 4561 पद स्वीकृत हैं और रिक्त पदों की संख्या 1918 करीब 42 प्रतिशत है.

Trending news