हर्षा भोगले ने गलती से धोनी को बोला रिटायर्ड, माही ने पलटकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

हर्षा भोगले ने गलती से धोनी को बोला रिटायर्ड, माही ने पलटकर कही ये बड़ी बात

आईपीएल (IPL) के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हरा दिया है. इस मैच में जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं. इसी कड़ी में खुद के संन्यास लेने को लेकर धोनी ने बड़ी बात कही है. 

हर्षा भोगले ने गलती से धोनी को बोला रिटायर्ड (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल (IPL) के फाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हरा दिया है. इस मैच में जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं. इसी कड़ी में खुद के संन्यास लेने को लेकर धोनी ने बड़ी बात कही है. 

हर्षा भोगले को दिया जवाब 

मैच खत्म होने के बाद हर्षा भोगले ने इंटरव्यू लेने के दौरान धोनी को रिटायर्ड खिलाड़ी कहा था. जिसके बाद धोनी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा,  'मैंने अभी तक खेलना छोड़ा नहीं है. इसी के साथ उन्होंने संन्यास के सारे कयासों पर विराम लग गया है. ऐसे में साफ़ है कि धोनी वाले आईपीएल सीजन में भी खेल सकते हैं. ये धोनी और चेन्नई के फैंस के लिए खुशखबरी है. 

जानिए मैच का हाल 

सलामी बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस (86) रनों की शानदार पारी के बाद शार्दुल ठाकुर (3/38) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 27 रनों से हराकर चौथी बार इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया. इससे पहले सीएसके ने 2010, 2011 और 2018 में भी आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. चारो खिताब सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में हीं जीती है.

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट के लिए धोनी ने किया कुछ ऐसा, फर्क से चौड़ा हुआ सवा सौ करोड़ भारतीयों का सीना

सीएसके ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डू प्लेसिस के 59 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 20 ओवर में तीन विकेट पर 192 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना सकी.

 

Trending news