धोनी का हैरान करने वाला खुलासा, कहा-रांची में नहीं यहां खेलना चाहता हूं अपना आखिरी T20
Advertisement

धोनी का हैरान करने वाला खुलासा, कहा-रांची में नहीं यहां खेलना चाहता हूं अपना आखिरी T20

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को कहा कि उनका अंतिम टी20 मैच (जाहिर तौर पर) इंडियन प्रीमियर लीग में इस शहर में ही हो सकता है लेकिन उन्होंने इस लुभावने टूर्नामेंट से संभावित संन्यास के बारे में किसी समय सीमा का जिक्र नहीं किया. 

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

Ranchi: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को कहा कि उनका अंतिम टी20 मैच (जाहिर तौर पर) इंडियन प्रीमियर लीग में इस शहर में ही हो सकता है लेकिन उन्होंने इस लुभावने टूर्नामेंट से संभावित संन्यास के बारे में किसी समय सीमा का जिक्र नहीं किया. चेन्नई सुपर किंग्स के लिये इंडियन प्रीमियर लीग का 2021 चरण का खिताब जीतने के लिये आयोजित सम्मान कार्यक्रम में पूर्व भारतीय कप्तान ने यह बात की.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. धोनी ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनायी है और उन्होंने याद किया कि उन्होंने अपना अंतिम वनडे अपने गृहनगर रांची में खेला था. उन्होंने कहा, ‘‘उम्मीद करता हूं कि मेरा अंतिम टी20 मैच चेन्नई में ही होगा. यह अगले साल होगा या फिर अगले पांच वर्षों में, हम इसके बारे में नहीं जानते. ’’

बता दें कि धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. जब उनसे अगले साल के आईपीएल में खेलने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, जब विदाई की बात होगी तो आप मुझे चेन्नई के मैदान पर खेलते हुए देख सकेंगे और तब आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा.

आईपीएल खिताब जीतने के बाद उन्होंने कहा था कि उनका खेलना बीसीसीआई पर निर्भर करता है. क्योंकि, दो नई टीमों के आने के साथ, हमें यह तय करना होगा कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है.

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news