साली के प्यार में दीवाने जीजा ने पत्नी की कराई हत्या, कहा-मैं नहीं मानता था बीवी!
X

साली के प्यार में दीवाने जीजा ने पत्नी की कराई हत्या, कहा-मैं नहीं मानता था बीवी!

उत्तम ने कहा कि उसने अपने एकतरफा प्यार का इजहार अपने ससुर और पत्नी के सामने किया था लेकिन, उन्होंने इस रिश्ते से इनकार कर दिया. जिसके बाद उसने ये योजना बनाई.

 

साली के प्यार में दीवाने जीजा ने पत्नी की कराई हत्या, कहा-मैं नहीं मानता था बीवी!

Dhanbad: धनबाद में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को साजिश के तहत मौत के घाट उतार दिया. युवक अपनी साली के एकतरफा प्यार में पागल है. साली से शादी के लालच में ही उसने अपनी पत्नी के मर्डर की साजिश रच डाली. साजिश तय प्लान के मुताबिक पूरी होती उससे पहले ही पुलिस ने वारदात का खुलासा कर डाला.

महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या 
वारदात बलियापुर थाना क्षेत्र के बलियापुर पतलाबाड़ी मुख्य मार्ग की बताई जा रही है. यहां उत्तम दे बाइक से अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ डॉक्टर के पास से वापस घर लौट रहा था. रास्ते में उत्तम के दो दोस्तों ने साजिश के तहत उनपर हमला कर दिया. सभी आरोपियों ने महिला को निशाना बनाते हुए चाकू से उसका गला रेत डाला और फरार हो गए. वारदात लूट की लगे इसके लिए उत्तम ने खुद को भी घायल कर लिया.

ये भी पढ़ें-दुमका में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, प्रेमिका के घरवालों पर मारपीट के बाद जहर पिलाने का आरोप

पूछताछ में बताई सच्चाई
घटना की शिकायत बलियापुर थाने में दर्ज कराई गई. जिसके बाद बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी के नेतृत्व में मामले की जांच की गई. पुलिस ने उत्तम दे पर प्रेशर बनाया तो उसने सारी योजना पुलिस के सामने उगल डाली. 

साली से शादी की थी चाहत
आरोपी ने इकबाले जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वो अपनी साली से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है. इसी वजह से उसने पूरी साजिश रची. उसने कहा कि अपने एकतरफा प्यार का इजहार उसने अपने ससुर और पत्नी के सामने किया था लेकिन, उन्होंने इस रिश्ते से इनकार कर दिया. 

ये भी पढ़ें-पाकुड़: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नाम पर ठगी, लूटे 87 हजार 150 रुपये

साली की संलिप्ता से पुलिस ने किया इनकार
उधर, सिंदरी एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बलियापुर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उत्तम दे की निशानदेही पर दो दोस्तों को भी पकड़ लिया गया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू, पहने हुए कपड़े, ऑटो और बाइक भी जब्त की गई है. एसडीपीओ ने घटना में साली की संलिप्त से इनकार किया है. अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपी पेशे से ऑटो चालक हैं.

(इनपुट-नीतेश)

Trending news