IND vs SL 2nd T20: टीम इंडिया ने चुनी दूसरे टी20 के लिए अपनी प्लेइंग XI! इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका
Advertisement

IND vs SL 2nd T20: टीम इंडिया ने चुनी दूसरे टी20 के लिए अपनी प्लेइंग XI! इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. भारत इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा. जबकि श्रीलंका के पास इस मैच में वापसी करने का मौका होगा. श्रीलंका के लिए इस मैच से पहले ही बुरी खबर आ गई है. टीम के दो स्टार खिलाड़ी पहले ही बाहर हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. भारत इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा. जबकि श्रीलंका के पास इस मैच में वापसी करने का मौका होगा. श्रीलंका के लिए इस मैच से पहले ही बुरी खबर आ गई है. टीम के दो स्टार खिलाड़ी पहले ही बाहर हो गए हैं. ऐसे में आइये जानते है कि टीम इंडिया इस मैच में किस प्लेइंग XI के साथ मैदान में उतरती है. 

सलामी जोड़ी है तय

अगर इस मैच में टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को लेकर बात करें तो वो पहले ही तय है. एक बार फिर से रोहित शर्मा और ईशान किशन सलामी जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. ईशान किशन ने पिछले मैच में एक शानदार पारी खेली थी. ऐसे में टीम इंडिया एक बार फिर से उन्हें ऐसी ही पारी की उम्मीद कर रही होगी. 

मिडिल आर्डर पर होगी निगाह

इस मैच में मिडिल आर्डर की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और दीपक हुड्डा जैसे युवा  खिलाड़ियों पर होगी. अय्यर ने पिछले मैच में शानदार फिफ्टी बनाई थी. वहीं, संजू और दीपक के पास भी इस मैच में खुद को साबित करने का मौका होगा. 

रवि बिश्नोई को कर सकते हैं शामिल

गेंदबाज़ी में भी टीम इंडिया कोई ख़ास बदलाव नहीं कर सकता है. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया चहल की जगह रवि बिश्नोई को शामिल कर सकती है. रवि ने पिछले मैचों में शानदार गेंदबाज़ी की है. खुद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद उन्हें टीम इंडिया का फ्यूचर स्टार बताया है. ऐसे में वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. 

संभावित XI: 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, रवि बिश्नोई. 

 

Trending news