IND VS WI: रोहित हुए इस युवा खिलाड़ी का दीवाने, कहा-टीम इंडिया का भविष्य है
Advertisement

IND VS WI: रोहित हुए इस युवा खिलाड़ी का दीवाने, कहा-टीम इंडिया का भविष्य है

वेस्टइंडीज पर छह विकेट से जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने यहां बुधवार को ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की प्रशंसा की.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: वेस्टइंडीज पर छह विकेट से जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने यहां बुधवार को ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन की प्रशंसा की. लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (2/17) द्वारा ठोस गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की तेज पारी और सूर्यकुमार यादव के शानदार फिनिशिंग प्रयास से भारत ने वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली.

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'बिश्नोई बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, इसलिए हमने सीधे उन्हें टीम में शामिल किया. हम उसमें कुछ अलग देखते हैं. उसके पास बहुत सारी विविधताएं और कौशल हैं. वह किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकते हैं.' कप्तान ने यह भी उल्लेख किया कि बिश्नोई के आगे उनका भविष्य उज्ज्वल है.

उन्होंने कहा, 'भारत के लिए अपने पहले मैच से बहुत खुश हूं और उनका भविष्य उज्ज्वल है और अब यह हमारे ऊपर है कि हम उनका उपयोग कैसे करते हैं.' रन-चेज के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि भारत के बल्लेबाजों को उस खेल को थोड़ा जल्दी खत्म करना चाहिए था.

उन्होंने कहा, 'इस जीत से हम बहुत अधिक आत्मविश्वास ले सकते हैं. उन्हें उस स्कोर तक सीमित करना गेंदबाजों का एक बड़ा प्रयास था. यह कुछ ऐसा है, जिससे हम सीख सकते हैं.'

 

Trending news