IPL Auction 2022: पोंटिंग ने खेला अपना सबसे बड़ा दांव! अपने ब्रह्मास्त्र को ही दिल्ली कैपिटल्स में किया शामिल
Advertisement

IPL Auction 2022: पोंटिंग ने खेला अपना सबसे बड़ा दांव! अपने ब्रह्मास्त्र को ही दिल्ली कैपिटल्स में किया शामिल

आईपीएल नीलामी शुरू हो चुकी है. इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक का सबसे बड़ा दांव खेला है. दिल्ली ने डेविड वार्नर को खरीदा है.  दिल्ली ने खरीदा  दिल्ली ने डेविड वार्नर को खरीदा है. उन्होंने डेविड वार्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ में खरीदा है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल नीलामी शुरू हो चुकी है. इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक का सबसे बड़ा दांव खेला है. दिल्ली ने डेविड वार्नर को खरीदा है. 

दिल्ली ने खरीदा 

दिल्ली ने डेविड वार्नर को खरीदा है. उन्होंने डेविड वार्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ में खरीदा है. वार्नर इससे पहले हैदराबाद की टीम में थे. हालांकि हैदराबाद ने उन्हें रिटेन नहीं किया था. ऐसे में वार्नर एक बार फिर से अपने पुराने मेंटर रिकी पोंटिंग की कोचिंग में खेलेंगे. बता दें कि पोंटिंग की कप्तानी में ही उन्होंने डेब्यू किया था. 

बेहद यादगार प्रदर्शन 

डेविड वार्नर का आईपीएल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. वार्नर साल 2010 से आईपीएल खेल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने इस बड़े टूर्नामेंट के 150 मुकाबलों में 41.59 के औसत के साथ 5449 रन जड़े हैं। इसी बीच उनका स्ट्राइक रेट 139.96 का रहा है. 

दिल्ली ने इन खिलाड़ियों को किया है रिटेन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहल चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था. इन खिलाड़ियों में टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant), अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्खिया और युवा स्टार पृथ्वी शॉ शामिल हैं. अक्षर पटेल को बतौर ऑलराउंडर चुना गया था. वह काफी समय से टीम का हिस्सा हैं.

 

Trending news