झारखंड: एक शख्स ने पहले की अपने दोनों बच्चों की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी
Advertisement

झारखंड: एक शख्स ने पहले की अपने दोनों बच्चों की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी

रांचीः पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर से रिश्तों को झकझोरने वाली एक ऐसी घटना घटी जिसे जो भी सुन रहा है उसे भरोसा नहीं हो रहा है. यहां एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी और इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया.

(फाइल फोटो)

रांचीः पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर से रिश्तों को झकझोरने वाली एक ऐसी घटना घटी जिसे जो भी सुन रहा है उसे भरोसा नहीं हो रहा है. यहां एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी और इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. घटना चक्रधरपुर के इंदकाटा गांव की है. 

इस घटना की खबर के बाद से ही पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है, इलाके के लोगों के बीच इस घटना की खबर ने सनसनी फैला दी है. लोग इस पूरी घटना पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं. बताते चलें कि इस घटना को मुकेश महतो नाम के सख्श ने अंजाम दिया. वह नशे का आदी था और इसकी वजह से उसके परिवार में हमेशा कलह की स्थिति बनी रहती थी. इस इलाके के लोग इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि कोई पिता शराब के नशे में अपने दो बच्चों की हत्या करके खुद फांसी पर लटक जाएगा. 

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश से मिलने के बाद तेजस्वी ने छोड़ा जातीय जनगणना पर यात्रा का ख्याल

पुलिस के अनुसार, मंगलवार रात मुकेश महतो ने घर में सोये पुत्र 12 वर्षीय संगम महतो और 9 वर्षीया पुत्री मानसी महतो की गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद अपने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. मुकेश महतो ने करीब 15 साल पहले संजू महतो से प्रेम विवाह किया था. बताया जा रहा है कि मुकेश महतो का आदी था और इस वजह से घर में पारिवारिक तनाव रहता था. वारदात के पहले उसने अपने ससुर को फोन कर कहा कि उनसे दोनों बच्चों को जान से मार दिया है और खुद फांसी लगा रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी. मुकेश की पत्नी संजू महतो का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस को सुबह घटना की जानकारी मिली. चक्रधरपुर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news