Crime: बैंक मित्र को बदमाश ने मारी गोली, तीन लाख लूटकर फरार
Advertisement

Crime: बैंक मित्र को बदमाश ने मारी गोली, तीन लाख लूटकर फरार

झारखंड के खूंटी में अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने में चूक नहीं रहे हैं. वहीं आज दिनदहाड़े अड़की थाना क्षेत्र से महज 200 मीटर दूर ब्लॉक कैम्पस में यूनियन बैंक की बैंक मित्र प्रभा कुमारी को अपराधियों ने गोली मारकर 3 लाख रूपये लूट लिये.

(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची: झारखंड के खूंटी में अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने में चूक नहीं रहे हैं. अपराध की घटना रूकने का नाम ही नहीं ले रही है. वहीं आज दिनदहाड़े अड़की थाना क्षेत्र से महज 200 मीटर दूर ब्लॉक कैम्पस में यूनियन बैंक की बैंक मित्र प्रभा कुमारी को अपराधियों ने गोली मारकर 3 लाख रूपये लूट लिये. घटना लगभग 9:30 बजे की बतायी जा रही है. 

  1. महिला को गोली मार अपराधी फरार
  2. महिला की स्थिति गंभीर

महिला को गोली मार अपराधी फरार  
यहां ब्लॉक के अलावा कैंपस में दो-दो बैंक संचालित है और आज ब्लॉक कैम्पस में बैंक के सामने चबूतरे पर बैठकर बैंक खुलने का इंतजार कर रही प्रभा कुमारी के पैसे से भरे बैग को लूटने लगे. लुटेरों का विरोध करने पर उसे गोली मार दी गई. प्रभा कुमारी ने बताया कि तीन लुटेरे उसके पास आते और पैसे का बैग मांगने लगे. जब महिला ने बेग देने से मना कर दिया तो उन दोनों अपराधियों मे से एक अपराधी ने उसे गोली मार दी. पीढ़ित महिला ने बताया कि बैग में लगभग तीन लाख रुपए थे. जिसे अपराधी लूटकर भाग गए. पीढ़िता को पेट के नीचे गोली लगी है.

महिला की स्थिति गंभीर 
गोली लगने के बाद पीढ़िता गिर गई. जिसके बाद आस-पास में खड़े लोगों ने उसकी मदद की और वाहन बुलाकर महिला को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. सदर अस्पताल से चिकित्सकों ने पीढ़िता को रिम्स रेफर कर दिया. चिकित्सक ने बताया कि महिला की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं ऐसे सेंसेटीव जगह पर सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है. जिसके कारण अपराधी दिनदहाड़े भी अपराध को अंजाम देने से चुकते नहीं हैं. जबकि घटनास्थल से महज तीन सौ मीटर पर थाना है और बेखौफ अपराधी अपने लक्ष्य को अंजाम देकर निकल जाते हैं.

यह भी पढ़े- Father did marriage before Daughter: बेटी की थी शादी, उससे पहले पिता ने ही ले लिए सात फेरे

Trending news