KKR के खिलाफ एमएस धोनी ने चुने अपने 11 धुरंधर! इस युवा खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका
Advertisement

KKR के खिलाफ एमएस धोनी ने चुने अपने 11 धुरंधर! इस युवा खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

CSK VS KKR: चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बार फिर से ऋतुराज गायकवाड़ से बहुत ज्यादा उम्मीदें होगी. गायकवाड़ ने आखिरी बार सबसे ज्यादा रन आईपीएल में बनाए थे.

KKR के खिलाफ एमएस धोनी ने चुने अपने 11 धुरंधर! इस युवा खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

Ranchi: CSK VS KKR: आईपीएल 2022 का काउंटडाउन शुरू हो गया है. इस बार भी एक बार फिर से सबकी निगाह चेन्नई सुपरकिंग्स पर टिक गई है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने पिछली बार खिताब जीता था. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि इस बार भी चेन्नई की टीम कुछ बड़ा धमाल कर सकती है. आइये जानते हैं कि अपने पहले मैच में चेन्नई कौन से खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है. 

  1. पहले मैच में चेन्नई और केकेआर होंगे आमने-सामने
  2. इस टीम के साथ मैदान में उतर सकते हैं धोनी

ये होंगी सलामी बल्लेबाज 
चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बार फिर से ऋतुराज गायकवाड़ से बहुत ज्यादा उम्मीदें होगी. गायकवाड़ ने आखिरी बार सबसे ज्यादा रन आईपीएल में बनाए थे. इसके अलावा उनका साथ इस बार डिवॉन कान्वे दे सकते हैं. न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी बेहद कम समय में अपनी प्रतिभा से सबका ध्यान खींचा है. 

इन खिलाड़ियों पर होगा मध्यमक्रम की जिम्मेदारी 
चेन्नई को एक बार फिर से सबसे ज्यादा उम्मीदें मोईन अली और रॉबिन उथप्पा से होगी. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पिछले सत्र में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. जिसके आबाद चेन्नई ने उन्हें एक बार फिर से टीम में शामिल किया है. इसके अलावा टीम को अंबाती रायुडू और कप्तान एमएस धोनी से भी इस बार काफी ज्यादा उम्मीदें होगी. धोनी पिछले सत्र में कुछ खास नहीं कर पाए थे. ऐसे में वो भी इस बार धमाल मचाना चाहेंगे. 

ये खिलाड़ी होंगे फिनिशर 
टीम में फिनिशर की भूमिका में जडेजा और शिवम दुबे नजर आ सकते हैं. जडेजा की हालिया फॉर्म बेहद शानदार रही है. इसके अलावा दुबे भी अपनी पॉवरहिटिंग के लिए जाने जाते हैं. 

ये हो सकता है गेंदबाजी आक्रमण 
दीपक चाहर चोट की वजह से पहले ही आईपीएल के शुरूआती सीजन से बाहर हो गए हैं. ऐसे में चेन्नई राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्न की तिकड़ी से काफी ज्यादा आस लगा रही है. ये तीनों ही खिलाड़ी खुद को कई बार साबित कर चुके हैं. 

CSK की संभावित प्लेइंग 11
रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन ब्रावो और एडम मिल्न.

ये भी पढ़ें-IPL 2022 Schedule: पहले मैच में इन दोनों टीमों में होगी भिड़ंत, यहां देखें पूरा शेड्यूल

Trending news