IPL मेगा-ऑक्‍शन से पहले सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाए धोनी, जानें क्या है वजह
X

IPL मेगा-ऑक्‍शन से पहले सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाए धोनी, जानें क्या है वजह

महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं. हाल में ही स्टार स्पोर्ट्स में अपने नए ऐड का टीज़र रिलीज किया है.

IPL मेगा-ऑक्‍शन से पहले सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाए धोनी, जानें क्या है वजह

Ranchi: महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं. हाल में ही स्टार स्पोर्ट्स में अपने नए ऐड का टीज़र रिलीज किया है. इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं. 

ये नया ऐड किस चीज का है, इस बारें में अभी तक इसकी कोई भी जानकारी नहीं है. हालांकि धोनी के नए लुक्स को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ये ऐड किस चीज का है. 

हाल में ही चेन्नई ने किया रिटेन 

आईपीएल 2022 के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की रिटेन किए गए क्रिकेटर्स (Official CSK IPL Retention List) की सूची अब सामने आ गई है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली इस टीम में माही सहित कुल चार क्रिकेटर्स को रिटेन किया गया है.  इस लिस्ट में रवींद्र जडेजा, युवा सनसेशन रुतुराज गायकवाड़ और इंग्‍लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली को भी जगह दी गई है.

चेन्‍नई फ्रेंचाइनी ने चार क्रिकेटर्स को रिटेन कर अपनी पूरी 42 करोड़ रुपये की राशि का इस्‍तेमाल किया है. चेन्नई ने 16 करोड़ में रवीन्द्र जडेजा, 12 करोड़ में धोनी को, 8 करोड़ में ऋतुराज और 6 करोड़ में मोईन अली को रिटेन किया है.  यह टीम मेगा-ऑक्‍शन के दौरान 48 करोड़ रुपये की धनराशि के साथ मैदान में उतरेगी. 

 

Trending news