माओवादियों ने 27 वाहनों को आग लगाई, इलाकें में फैली दहशत
Advertisement

माओवादियों ने 27 वाहनों को आग लगाई, इलाकें में फैली दहशत

  झारखंड में एक बार फिर से माओवादियों (Maoists) ने नापाक हरकत को अंजाम दिया है. गुमला स्थित एक खनन स्थल पर संदिग्ध माओवादियों ने 27 वाहनों में आग लगा दी.

 (फाइल फोटो)

Gumla:  झारखंड में एक बार फिर से माओवादियों (Maoists) ने नापाक हरकत को अंजाम दिया है. गुमला स्थित एक खनन स्थल पर संदिग्ध माओवादियों ने 27 वाहनों में आग लगा दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

इस घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वाहन गुरदारी पुलिस थाना क्षेत्र स्थित एक शेड के नीचे खड़े थे और इनका इस्तेमाल खनिज ले जाने में किया जाता था. पुलिस अधीक्षक एहतेशाम वकारिब ने बताया कि शुक्रवार को रात आठ बजे माओवादियों का एक दल खनन स्थल पहुंचा और उन्होंने वाहनों में आग लगा दी. इसमें शामिल व्यक्तियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

खूंटी में मिली पुलिस को सफलता 

वहीं, राज्य के अन्य जिलें में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. खूंटी जिले में पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट आफ इंडिया(पीएलएफआई) के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है.

खूंटी के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि गुप्त सूचना पर विशेष पुलिस टीम ने तीनों उग्रवादियों को जरियागढ़ थाना क्षेत्र के रेगड़े गांव के पास से उस समय गिरफ्तार किया जब वह संगठन विस्तार और अपने अन्य सदस्यों के सहयोग से किसी नक्सली घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. उन्होंने गिरफ्तार उग्रवादियों में से एक के खिलाफ कर्रा थाना क्षेत्र में 2018 में एक मामला दर्ज होने की पुष्टि की। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

 

Trending news