गिरिडीह में एक कुंतल से ज्यादा गांजा जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ​को एक बड़ी सफलता मिली है. जिले की डुमरी थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक कुंतल से भी ज्यादा गांजा बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया.

गिरिडीह में एक कुंतल से ज्यादा गांजा जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
गिरिडीह में एक कुंतल से ज्यादा गांजा जब्त (फाइल फोटो)

Giridih: झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ​को एक बड़ी सफलता मिली है. जिले की डुमरी थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक कुंतल से भी ज्यादा गांजा बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि डुमरी-गिरिडीह रोड पर जामताड़ा चेकनाका के पास तस्कर बड़ी मात्रा में गांजा ले जाने वाले है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई की. 

गिरिडीह के पुलिस अधीक्षक अमित रेणु  (Superintendent of Police Amit Renu) ने आज बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आज तड़के करीब तीन बजे डुमरी-गिरिडीह रोड पर जामताड़ा चेकनाका के पास वाहनों की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान एक कार की डिक्की से तीन बोरों में भरा 103 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया.

ये भी पढ़ें: आदिवासी महिलाओं की बदली जिंदगी! फूलो झानो आशीर्वाद अभियान के तहत दीदी हेल्पलाइन कॉल सेंटर शुरू

पुलिस ने इस संबंध में कार चालक सेराज आलम और सहयोगी इस्तिखार आलम को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि बरामद गांजा ओडिशा ये बिहार ले जाया जा रहा था. 

ये भी पढ़ें: खूंटी में झमाझम बारिश से तालाब में तब्दील हुई सड़कें! घरों में घुस रहा नालियों का पानी

 

पुलिस को उम्मीद है कि इन तस्करों से पूछताछ के दौरान कई बड़े नाम भी सामने आ सकते हैं. पुलिस को उम्मीद है कि वो जल्द ही तस्करों के गिरोह को पकड़ लेंगे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी. 

(इनपुट: भाषा)