धोनी के इस ब्रह्मास्त्र से ध्वस्त होंगे पाक गेंदबाज़, दो बार लगा चुका है छक्कों की हैट्रिक
X

धोनी के इस ब्रह्मास्त्र से ध्वस्त होंगे पाक गेंदबाज़, दो बार लगा चुका है छक्कों की हैट्रिक

टी20 वर्ल्ड कप का स्टेज पूरी तरह से सज चुका है. इस दौरान सभी की निगाह एक बार फिर से भारत-पाक मुकाबले पर टिक गई है. इस महामुकाबले से पहले मेंटर एमएस धोनी की देखरेख में टीम इंडिया किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में सभी की निगाह एक बार फिर से हार्दिक पंड्या पर टिक गई हैं.

धोनी के इस ब्रह्मास्त्र से ध्वस्त होंगे पाक गेंदबाज़, दो बार लगा चुका है छक्कों की हैट्रिक

Ranchi: टी20 वर्ल्ड कप का स्टेज पूरी तरह से सज चुका है. इस दौरान सभी की निगाह एक बार फिर से भारत-पाक मुकाबले पर टिक गई है. इस महामुकाबले से पहले मेंटर एमएस धोनी की देखरेख में टीम इंडिया किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में सभी की निगाह एक बार फिर से हार्दिक पंड्या पर टिक गई हैं. हार्दिक इस समय गेंदबाजी नहीं करा रहे हैं लेकिन पाक के खिलाफ उनका बल्ला काफी ज्यादा बोला है. 

ICC टूर्नामेंट में पाक के खिलाफ जमकर बोला है हार्दिक का बल्ला 

हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ ICC के टूर्नामेंट में कुल चार मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्हें  तीन बार बल्लेबाजी करने का चांस मिला है. इन तीन पारियों में हार्दिक ने 122 रन बनाए है. इसके अलावा उन्होंने10 छक्के लगाए हैं.  पंड्या के 10 छक्के इस बात को साबित करते हैं कि वो पाकिस्तान के खिलाफ कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं. 

दो बार लगा चुके हैं छक्कों की हैट्रिक

हार्दिक ने पाक के खिलाफ दो बार छक्कों की हैट्रिक बनाई है. उन्होंने 2017 की ICC चैंपियंस ट्रॉफी में ग्रुप मैच में पाकिस्तान के लेग स्पिनर इमाद वसीम के एक ओवर में लगातार तीन छक्के मारे थे. इसके अलावा इसी टूर्नामेंट के फाइनल में उन्होंने शादाब खान के एक ओवर में छक्कों की हैट्रिक बनाई थी. 

यह भी पढ़िएः 'मैंने धोनी को ग्रेटेस्ट के तौर पर नहीं देखा, मेरे लिए वो मेरे भाई हैं'

बता दें कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या फिनिशर की भूमिका में दिखाए देंगे. वो बड़े शॉट्स लगाने में माहिर हैं. इसके अलावा डेथ ओवेर्स में भी वो तेजी से रन बना सकते हैं.

 

Trending news