आखिरकार मेंटर धोनी को मिला 'ब्लूप्रिंट', अपने इस ब्रह्मास्त्र की दम पर तय करेंगे सेमीफाइनल तक का सफर
Advertisement

आखिरकार मेंटर धोनी को मिला 'ब्लूप्रिंट', अपने इस ब्रह्मास्त्र की दम पर तय करेंगे सेमीफाइनल तक का सफर

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी. इस जीत के बाद अभी भी भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है. इस मैच में सबसे ज्यादा ध्यान आर.अश्विन ने अपनी और खींचा है.

आखिरकार मेंटर धोनी को मिला 'ब्लूप्रिंट' (फाइल फोटो)

Ranchi: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी. इस जीत के बाद अभी भी भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जिंदा है. इस मैच में सबसे ज्यादा ध्यान आर.अश्विन ने अपनी और खींचा है. पांच साल बाद टीम में वापसी कर रहे अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया था. उनके इस प्रदर्शन के बाद मेंटर धोनी को आने वाले मैचों के लिए ब्लूप्रिंट मिल गया है. 

धोनी को मिला ब्लूप्रिंट 

महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में आर अश्विन को मौका दिया था. इस मैच में अश्विन ने 14 रन देकर दो विकेट हासिल किये थे. उनकी गेंदबाजी की दम पर ही भारत ने ना केवल मैच में जीत हासिल की बल्कि उसे आने वाले मैचों के लिए एक रणनीति बनाने का मौका भी मिल गया. अश्विन के टीम में होने से भारत एक बार फिर से मिडिल ओवेर्स में विकेट लेने में कामयाब रहा है. भारत लगातार इसी चीज में सफल नही हो पा रहा था. ऐसे में अब अश्विन के आने से टीम इंडिया के पास ये विकल्प खुल गया है. 

अभी भी उम्मीद टिकी  

वैसे तो भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बेहद कम है लेकिन टीम इंडिया इसके लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से वो आने वाले दोनों मैचों को बड़े अंतर से जीतना चाहेगी. ऐसे में अश्विन इन मैचों में बड़ा रोल प्ले कर सकते हैं. 

 

p>

 

Trending news